Breaking News featured देश मनोरंजन

कंगना और दिलजीत में खींचतान जारी, ‘बॉलिवुड क्वीन’ ने कहा किसानों को किया जा रहा गुमहार

kangana ranaut कंगना और दिलजीत में खींचतान जारी, 'बॉलिवुड क्वीन' ने कहा किसानों को किया जा रहा गुमहार

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर देश में हो रही हलचलों पर ट्वीट के जरिए अपनी राय शेयर करती रहती हैं. किसान आंदोलन को लेकर भी कंगना ने लगातार ट्वीट किये और अपनी राय दी. लेकिन इसी बीच वो कई बॉलिवुड और खास कर पंजाबी इंडस्ट्री के बीच घिर गईं.
हांलाकी कंगना भी अपनी बात पर टिकी रहीं और सभी को एक के बाद एक जवाब दिया. अब एक बार फिर से कंगना ने उन सभी पर निशाना साधा है जो कंगला को आड़े हाथों ले रहे थे.

दरअसल, कंगना रनौत ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि- समस्या सिर्फ उन्हें नहीं है, लेकिन हर व्यक्ति जो उनका समर्थन करता है और विरोध करता है #FarmersBill_2020 वे सभी जानते हैं कि यह विधेयक किसानों के लिए कितना महत्वपूर्ण है फिर भी वे निर्दोष किसानों को अपने छोटे-मोटे लाभ के लिए हिंसा, घृणा और भारत बैंड भड़काने के लिए उकसाते हैं.


कंगना रनौत ने दोनों दिलजीत और प्रियंका पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगा दिया. उन्होंने ट्वीट में लिखा- किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी, भारत विरोधी इंडस्ट्री उन्हें ऑफर देगी. ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा.

Related posts

Valentine Week 2024: वैलेंटाइन वीक का पूरा कैलेंडर, जानिए किस दिन है कौन सा DAY

Rahul

एक्सिस बैंक का लाइसेंस रद्द करने की कार्यवाई नहीं की जा रही : आरबीआई

shipra saxena

कर्नाटक चुनाव 2018: बीएस येदियुरप्पा ने कहा- कल लूंगा मुख्यमंत्री पद की शपथ

rituraj