Breaking News #Meerut featured यूपी राज्य

मोहित चोपड़ा को बनाया सेंट्रल रीजन का कन्वीनर, करेंगे मेरठ का प्रतिनिधित्व

मोहित चोपड़ा

मेरठ: देश में निर्यातकों की प्रमुख संस्था एक्सपोर्ट प्रमोशन काउन्सिल फॉर हेंडीक्राफ्ट (ईपीसीएच) द्वारा निर्यातकों को प्रोत्साहित करने तथा उनकी समस्याओं के निस्तारण करने करने हेतु उ.प्र सरकार के प्रमुख सचिव द्वारा बुलाई बैठक में मेरठ को प्रतिनिधित्व देते हुए म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के प्रमुख निर्माता मोहित चोपड़ा को सेंट्रल रीजन का कन्वीनर बनाया गया है। यह जानकारी देते हुए ईपीसीएच के महानिदेशक राकेश कुमार ने बताया कि रीजन की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए प्रतिनिधि मंडल बनाया गया है और इसमें पहली बार मेरठ को प्रतिनिधित्व दिया गया है।

मोहित चोपड़ा निर्यात के क्षेत्र में जाना पहचाना नाम हैं। उन्हें निर्यात में सराहनीय प्रदर्शन के लिए उ.प्र सरकार द्वारा गोल्ड कार्ड मिल चूका है। वह बैंड उत्पादक संघ के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने बताया कि सेंट्रल रीजन उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड को मिला कर बनाया गया है तथा देश के कुल निर्यात का 45 प्रतिशत इसी क्षेत्र से होता है।

मेरठ से मोहित चोपड़ा के चयन पर जनपद के समस्त निर्यातकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं तथा ईपीसीएच के महानिदेशक राकेश कुमार का आभार व्यक्त किया है

मेरठ STF ने किया प्रतियोगी परीक्षाओं में भर्ती कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़

Related posts

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने किया वॉकेथान एवं ईट राइट मेले का उद्घाटन

Rahul

अब तक 5481 अतिक्रमणों का चिन्हीकरण 108 भवनों के सीलिंग का कार्य सम्पादित किया गया

Rani Naqvi

किसान आंदोलनः सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई, जानें लोहड़ी को लेकर क्या है किसानों की योजना

Aman Sharma