Breaking News featured यूपी राज्य

Hathras Gangrape: JNMC की MLC रिपोर्ट में हुआ यह बड़ा खुलासा, सुनकर हुई हैरानी

hathras Gangrap
  • भारत खबर || नई दिल्ली

हाथरस गैंगरेपHathras Gangrape प्रकरण में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिसे सुनकर स्तब्ध रह गए हैं। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि JNMC द्वारा हाथरस गैंगरेप पीड़िता के प्रकरण की जांच की जा रही थी। जेएनएमपी की जांच की रिपोर्ट में पीड़िता पर किसी विशेष बल का प्रयोग किया गया है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात नहीं हुई है। जेएनएमसी JNMC का कहना है कि पीड़िता की रिपोर्ट में पर बल व प्रवेश के संकेत मिले। डॉक्टरों की जानकारी के मुताबिक सूचना के मुताबिक यह पता चला है कि  Hathras Gangrape पीड़िता की जांच की रिपोर्ट में किसी भी प्रकार से वीर्य नहीं पाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि “प्रवेश और संभोग के बारे में राय एफएस रिपोर्ट की लंबित उपलब्धता के अधीन है। जेएनएमसी की जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार योनि की पूरी पैठ थी, पीड़िता के शरीर में वीर्य भी नहीं पाया गया था।

Report Templates | Online Contact Forms | Framestr.com
बताते चलें की जेएनएमसी के फोरेंसिक विभाग के सहायक प्रोफेसर डॉ. फैज अहमद द्वारा हस्ताक्षरित रिपोर्ट में के अनुसार Hathras Gangrape पीड़िता के शरीर में किसी भी प्रकार के वीर्य की पुष्टि नहीं की गई है। उन चारों पुरुषों पर यौन उत्पीड़न का जबर्दस्ती आरोप लगाया जा रहा है।

इसी के साथ साथ जेएनएमसी केन्यूरोसर्जरी विभाग के अध्यक्ष एमएफ हुदा ने आकस्मिक चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर सूचित किया था, कि लड़की गंभीर हालत में है और उसने “Dying Declaration के लिए मजिस्ट्रेट” की व्यवस्था करने का अनुरोध किया था। इसके चलते नमूनों की जांच के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया गया था। डॉक्टर की रिपोर्ट का यही कहना है कि Hathras Gangrape  पीड़िता के साथ किसी भी प्रकार का दुष्कर्म नहीं किया गया है।

IAB Q1 Report in Perspective – AC Lion

डॉक्टरों की रिपोर्ट के अनुसार एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि डॉक्टरों की रिपोर्ट में लड़की के शरीर में वीर्य के कोई भी लक्षण नहीं पाए गए रिपोर्ट के अनुसार लड़की की मौत मारपीट के कारण हुई है व आरोपियों पर जबरदस्ती दुष्कर्म का आरोप लगाया जा रहा है।

Related posts

सपा में कांग्रेस के विलय की खबरों को शिवपाल ने किया खारिज

kumari ashu

पासवान ने कसा विपक्ष पर तंज कहा, पीएम पद के लिए 2019 में नहीं है कोई वेकैंसी

Ankit Tripathi

जांच के दौरान डेरे से निकाली 18 लड़कियां

Pradeep sharma