बिहार

सुशील मोदी की टिप्पणी पर तेज प्रताप का विवादित बयान

tejprtab shulil सुशील मोदी की टिप्पणी पर तेज प्रताप का विवादित बयान

पटना। नीतीश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेज प्रताप यादव ने विहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए एक विवादित बयान दे दिया है। चूंकि विवाद की शुरूआत सुशील मोदी की एक फेसबुक वॉल की पोस्ट से हुई है। जिसमें उन्होंने लिखा था कि लालू परिवार में छोटे भाई के विवाह की चर्चा है और बड़ा भाई कुंवारा रह जाएगा। उसके बाद तेज प्रताप ने सुशील मोदी पर एक विवादित बयान दे दिया है।

tejprtab_shulil

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें हमारी शादी को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। उनका भी बेटा है, वे उसका विवाह क्यों नहीं करवाते? क्या वह नपुंसक है?” तेज प्रताप ने अपने इस बयान को अपनी तस्वीर के साथ अपने फेसबुक वॉल पर भी पोस्ट किया है।

उल्लेखननीय है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी को 44 हजार लड़कियों द्वारा विवाह प्रस्ताव दिए जाने की खबर के बाद मोदी ने तंज कसते हुए अपने फेसबुक वॉल पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद से विवादित बयान तेज प्रताप ने दिया है। उन्होंने आगे कहा कि शादी जैसे मुद्दे पर फैसला माता-पिता के अधिकार क्षेत्र में आता है और मेरे घर में भी दोनों लोग मौजूद हैं।

Related posts

फिर यूपी के चुनावी समर का रूख करेंगे नीतीश कुमार

piyush shukla

PM से मिलने के बाद नीतीश ने कहा- शरद अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं

Pradeep sharma

सूखे को लेकर सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में संमन्न हुई समीक्षा बैठक,

Ankit Tripathi