Breaking News featured देश मनोरंजन

जया बच्‍चन के बयान पर कंगना रनौत ने किया पलटवार

कंगना रनौत

संसद के मॉनसून सत्र के दूसरे द‍िन सपा सांसद व अभ‍िनेत्री जया बच्‍चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने के मुद्दे को संसद में उठाया और रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि कुछ लोग ज‍िस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते है। उनकी बात पर अब कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए जवाब द‍िया हैं और सवाल उठाते हुए कहा है क‍ि जया बच्‍चन को कुछ सपोर्ट उनको भी देना चाह‍िए।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर दिया जवाब

कंगना ने जया बच्‍चन को जवाब देते हुए ट्वीट किया हैं। कंगना ने ट्वीट में लिखा, “जया जी क्‍या अब तब भी यही करतीं, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन को टीन एज में मारा पीटा जाता, और ड्रग्‍स देकर मोलेस्‍ट क‍िया जाता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह अभ‍िषेक बच्‍चन लगातार कुछ लोगों की साज‍िश और उत्पीड़न का श‍िकार होते और एक द‍िन अपने घर में लटके मिलते? इसके साथ ही कंगना ने ल‍िखा क‍ि थोड़ी सहानुभूत‍ि और थोड़ा सपोर्ट हमें भी दीज‍िए।

जया बच्‍चन ने सदन में बोला हमला

इससे पहले जया बच्चन ने सदन में कहा था कि बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। लेक‍िन इस पर न‍िशाना साधकर बड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर हम पर निशाना साधा जा रहा हैं।

हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा हैं। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया, उन्होंने इस गटर कहा। लोग जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं करना चाहिए। जया ने कहा क‍ि कुछ लोगों के आपसी मतभेद या मनभेद का असर इंडस्ट्री पर नहीं होना चाह‍िए।

रव‍ि क‍िशन ने भी उठाए थे ड्रग्‍स पर सवाल

संसद की कार्यवाही के पहले दिन भाजपा सांसद रविकिशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को उठाया था। उन्‍होंने कहा था क‍ि ड्रग्‍स के मामले की गंभीरता से जांच होनी चाह‍िए ताकि फिल्म जगत पर लगा धब्‍बा साफ हो सके।

कंगना रनौत ने लगाए थे आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना ने कुछ द‍िन पहले कहा था क‍ि बॉलीवुड में बाहर से आने वाले कलाकारों को पूरा मौका नहीं द‍िया जाता हैं। मूवी माफ‍िया यहां आउटसाइडर को आगे नहीं बढ़ने देता हैं। साथ ही उन्होंने आरोप लगते हुए कहा की इंडस्‍ट्री में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्‍स लेते हैं।

Related posts

तालिबान ने नई अफगानिस्तान सरकार को अंतिम रूप दिया, नई परिषद में 80% दोहा की टीम

Nitin Gupta

सपा और बसपा के गठबंधन ने गिराया बीजेपी का 27 साल पुराना किला

Rani Naqvi

हाईवे पर ट्रक से टकराया कैंटर, आग लगने से जिंदा जला चालक

Shailendra Singh