Breaking News featured देश

मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और मीडिया पर कसा तंज

मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: देश में मौजूदा हालात को लेकर मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और मीडिया पर तंज कसा हैं। उन्होंने केंद्र सरकार और मीडिया को निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया हैं। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट के जरिये सुशांत केस में केंद्र सरकार और मीडिया के रवैये को सवाल उठाते हैं।

उन्होंने कहा कि चीन ने हमारी ज़मीन छोड़ दी है, इकॉनोमी 5 ट्रिलियन हो चुकी हैं, करोड़ों लोगों को नौकरियां भी मिल चुकी हैं, किसान व्यापारी सब मुनाफे में हैं, स्वच्छ भारत और डिजिटल-स्किल इंडिया सफल हो चुके है। सिर्फ देश में एक ही मुसीबत है कि रिया का पूरा खानदान अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और मीडिया 24 घंटे इसके लिए मेहनत कर रहे हैं।

देश में कई चुनौतिया

बता दें कि भारत इस वक्त कई चुनौतियों का सामना कर रहा हैं। एक तरफ कोरोना संक्रमण के मामले 41 लाख के आंकड़े को पार कर चुके है। वहीँ दूसरी तरफ भारत और चीन के बीच सीमा पर तनाव बना हुआ हैं। इसके साथ ही देश कोरोना के चलते आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा हैं, हालांकि इसका असर पूरे विश्व की अर्थवयवस्था पर पड़ा हैं।

मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश की बड़ी समस्याओं के मुकाबले सुशांत मामले को ज्यादा तवज्जों दी जा रही हैं।

तीन एजेंसी कर रही जांच

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है। सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी मौत के कारणों की जांच में जुटी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत अवस्था में पाए गए थे।

Related posts

क्रिकेटःइंग्लैंड में रायन पटेल ने 5 रन देकर 6 विकेट उड़ाए

mahesh yadav

देहरादूनः गोल्ड मेडल जीतने वाली जसमाइरा गुंबर ने मुख्यमंत्री से की शिष्टाचार भेंट

mahesh yadav

फारूख अब्दुल्ला ने फिर उगला जहर, बोले पाक ने चुड़िया नहीं पहन रखी हैं

Rani Naqvi