featured जम्मू - कश्मीर देश

आतंकवादग्रस्त कश्मीर में नायब सरपंच की हत्या ?

nisar ahmad आतंकवादग्रस्त कश्मीर में नायब सरपंच की हत्या ?

 

हत्या का हुआ वीडियो वायरल

जम्मू कश्मीर। आतंकवादग्रस्त जम्मू कश्मीर में एक  नायब सरपंच की हत्या का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बताया गया है कि 19 अगस्त को एक शौपियां के कनमोह क्षेत्र से नायब सरपंच नियार अहमद की हत्या कर दी गई हैं़। हत्या करने के बाद कोविड 19 के कारण वह निसार अहमद के शव को घर वालों को सौंप नहीं सकते हैं। पुलिस ने इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है और कहा वीडियो की जांच हो रही है। शव मिलने पर ही मृत्यु की पुष्टि हो पाएगी। पुलिस अनुसार शौपियां से 19 अगस्त को एक नायब सरपंच निसार अहमद के लापता होने की चढूरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। सोमवार को उसके मारे जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियों में आडियो में बताया जा रहा है कि शव निसार अहमद का है। उसकी हत्या कर दी गई है और आगे भी पंचों और सरपंचों को निशाना बनाया जाएगा। पंचों और सरंपचों के अलावा स्थानीय नेताओं को जिला स्तर पर सिक्योरिटी जोन नहीं मिला है।

एक दर्जन पंच सरपंच मारे जा चुके हैं

जम्मू। आतंकियों ने अब तक करीब एक दर्जन पंचों सरपंचों और जिला के नेताओं को मार दिया है। सबसे अधिक नुकसान भाजपा को हुआ है। भाजपा के 50 कार्यकर्ता पार्टी छोड़ चुके हैं। सरकार ने दावा किया था कि इन सरंपचों और पंचों के साथ ही जिला स्तर के कार्यकर्ताओं को जिला में ही सिक्योरिटी जोन में रखा जाएगा। कुछ समय के लिए सरंपच ओर पंचों को घाटी में ही सेफ जोन में भी रखा गया।

लोकतंत्र पर चोट पहुंचा रहे आतंकी

जम्मू। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा पाक परस्त आतंकी लोकतंत्र पर लगातार चोट पहुंचा रहे हैं। सरकार चाहती है कि जल्द ही जम्मू कश्मीर में लोकतंत्र की बहाली हो। आतंकियों की साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे और राज्य में जल्द ही सरकार का गठन होगा। आम लोगों में लोकतं़़त्र में विश्वास की बहाली भी कराई जाएगी और आतंकियों को चुन चुन कर मारा जाएगा। पाकिस्तान बौखलाहट में है और और आतंकी गतिविधियां बढ़ाने के लिए लगातार कोशिशें कर रहा है। पाकिस्तान के इरादे भी नस्तोनाबूद कर दिए जाएंगे।

नहीं मिल पाया सिक्योरिटी जोन

जम्मू। पंचों और सरपंचों के लिए सरकारी इमारतों और होटलों में व्यवस्था अस्थाई है। होटलों और सरकारी इमारतों में उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई है। जिला स्तर पर अन्य कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें स्थाई तौर पर बसाया जाएगा। इसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है और जल्द ही इन नेताओं और पंचों व सरपंचों को जिला स्तर के सिक्योरिटी जोन में शिफ्ट किया जाएगा।

Related posts

दिल्ली पुलिस ने ‘आप’ विधायकों को किया गिरफ्तार, प्रदर्शन करने जा रहे थे अमित शाह के घर

Shagun Kochhar

अल्मोड़ा: 2022 चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कसी कमर, भाजपा भी चला रही है ‘हर-घर भाजपा अभियान’

Neetu Rajbhar

2022 तक कोरोना से राहत नहीं : WHO एक्सपर्ट

Pritu Raj