featured यूपी

शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देने कानपुर पहुंचेंगे सीएम योगी

cm yogi शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देने कानपुर पहुंचेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर पहुंचेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह चौबेपुर के बिकरू गांव जाएंगे।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर पहुंचेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह चौबेपुर के बिकरू गांव जाएंगे, जहां पर अपराधियों ने 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। सीएम शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। सीएम पहले ही कह चुके हैं कि बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। देर रात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला बोल दिया था।

बता दें कि सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन बजे कानपुर पहुचेंगे। वह शहीद पुलिसकर्मिों को श्रद्धांजलि देंगे और साथ ही आलाधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश भी देंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक जताया है। सीएम ने डीजीपी एचसी अवस्थी को अपराधियों के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लेने के निर्देश दिए हैं, उन्होंने इस घटना की रिपोर्ट भी मांगी है।

https://www.bharatkhabar.com/choreographer-saroj-khan-dies-of-cardiac-arrest/

वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस की एक टीम पर बदमाशों ने अंधाधुन गोलियां चला दीं, जिसमें डीएसपी देवेंद्र मिश्रा और थाना प्रभारी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। पुलिस की यह टीम हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने के लिए गई थी। बताया जा रहा है कि अपराधियों को पुलिस के आने की भनक लग गई थी और उन्होंने योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

Related posts

चेकिंग के दौरान मिली 2 लाख से अधिक की रकम

piyush shukla

चुनाव प्रचार के लिए कोलकाता जाएंगी मीरा कुमार

Pradeep sharma

बंगला बेचने को लेकर मुलायम सिंह यादव ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

Rani Naqvi