featured मनोरंजन

टिक-टॉक पर नुसरत जहां ने डांस कर शेयर किया वीडियो तो लोगों ने किया ट्रोल

नुसरत जहां टिक-टॉक पर नुसरत जहां ने डांस कर शेयर किया वीडियो तो लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते भारत को 17 मई तक के लिए लॉकडाउन रखा है। पीएम मोदी ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है। ऐसे में लोग घर पर ही हैं और सोशल मीडिया के जरिए मन बहला रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स हों, स्पोर्ट्स स्टार्स हो या फिर राजनेता… सभी घर पर ही हैं और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से जाग्रुक कर रहे हैं। 

बता दें कि स्टार्स मजेदार वीडियो बनाकर भी लोगों को इंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं। बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने लॉकडाउन में टिकटॉक डांस किया तो लोग उनको ट्रोल करने लगे, फिर उन्होंने ट्रोलर्स के लिए वीडियो बनाकर मुंहतोड़ जवाब दिया है। वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि वीडियो में नुसरत इस वीडियो में ‘आंखों में बसे हो तुम…’ गाने पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो उन्होंने 7 मई की रात को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे ट्रोलर्स के लिए.. आपके लिए प्यार मेरी तरफ से… यकीन मानिए मुझे पता है मेरी जॉब क्या है।

https://www.bharatkhabar.com/madhuri-shares-an-old-photo-keeps-practicing-classical-dance/

बता दें, इससे पहले नुसरत जहां ने एक डांस वीडियो क्रिएट किया था, जहां नुसरत ब्लैक टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही थीं। जहां उन्होंने सेवेज सॉन्ग पर डांस किया था। जहां उनको खूब ट्रोल किया गया। किसी ने उनके डांस की आलोचना की तो किसी ने काम का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, ‘यह हमारी देश की सांसद है। कोई कृप्या करके इनकी पार्टी की मुखिया ममता बेनर्जी को यह वीडियो भेजे और बताए कि उनकी गलती क्या है।

नुसरत जहां ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। नुसरत जहां की शादी के खास मौके पर उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी। अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने ‘खिलाड़ी’, ‘शोत्रु’, ‘खोका 420’, ‘जमाई’, ‘लव एक्सप्रेस’ और ‘क्रिसक्रोस’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

Related posts

MP: अमित शाह के दौरे का विरोध करेगी करणी सेना, काले झंडे दिखाकर करेंगे विरोध

mahesh yadav

अक्षय कुमार निभा सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका

Rani Naqvi

bharatkhabar