featured पंजाब राज्य

पंजाब में महिला के सर में लगी 3 गोली, सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर  पहुंची थाने

पंजाब पंजाब में महिला के सर में लगी 3 गोली, सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर  पहुंची थाने

चंडीगढ़। पंजाब में एक महिला ने सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बाद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर एक थाने पहुंची और अपने भाई, भतीजे के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने आगे कहा कि उसने बताया कि जमीन विवाद को लेकर उसके नाबालिग भतीजे ने गुस्से में आकर कथित तौर पर उस पर गोली चला दी। उसकी वृद्ध मां को भी गोली लगी है और दोनों ही जीवित हैं।

वहीं 10वीं कक्षा के आरोपी छात्र ने अपनी बुआ सुमीत कौर और उनकी मां सुखबिंदर कौर को मुक्तसर जिले के एक गांव में अपने घर पर गोली मारी। पुलिस थाने पहुंचने के बाद दोनों मां-बेटी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोलियों को सफलतापूर्वक निकालने के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया है। सुमीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसका भाई हरिंदर सिंह उसकी और उसकी मां की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहा है।

बता दें कि उन्होंने कहा, “मेरे पिता की मृत्यु के बाद मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली। मेरा भाई पूरी जमीन को हड़पना चाहता है।” कौर ने दावा किया कि उसके भाई और भतीजे ने पहले भी उन्हें मारने की कोशिश की है। पुलिस ने नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts

वेंकैया हो सकते हैं एनडीए के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार

Srishti vishwakarma

महाराष्ट्रः सोडे की टंकी साफ करते समय घुटा दम, 9 की मौत

piyush shukla

मुजफ्फरनगर: महापंचायत में राकेश टिकैत की हुंकार, बोले- अब देश बचाने की लड़ाई

Saurabh