लाइफस्टाइल Breaking News featured वायरल

जान्हवी कपूर के सफेद रंग के डिजाइनर कपड़ों को देखकर फालोवर्स बोल रहे ये बात  

jahnavi kapoor actress जान्हवी कपूर के सफेद रंग के डिजाइनर कपड़ों को देखकर फालोवर्स बोल रहे ये बात  

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार्स और ग्लैमर के साथ साथ चलते हैं। अवार्ड सीज़न ने आधिकारिक रूप से उद्योग शुरू कर दिया है और प्रसिद्ध हस्तियों ने अपने ए-गेम को रेड कार्पेट पर आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में एक अवार्ड नाइट में, जान्हवी कपूर ने एक सफेद पंख वाली पोशाक में सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। हाउस ऑफ एक्स द्वारा डिजाइन किए गए, संगठन ने कई सिर मोड़ दिए और इंटरनेट पर एक तूफान खड़ा कर दिया क्योंकि जान्हवी दिव्य रही थी।

हालांकि, जब वह लुक की शान में जी रही थीं, तब फैशन इंडस्ट्री की वाच डॉग सब्या ने अपने डिजाइनर को दूसरे डिजाइनर के आउटफिट को कॉपी करने के लिए बुलाया।

अनाम इंस्टाग्राम अकाउंट ने मूल पोशाक के साथ जान्हवी कपूर की एक तस्वीर साझा की, जो डिजाइनर मिहानो मोमोसा द्वारा डिजाइन की गई थी। उन्होंने डिजाइनर के साथ अपनी चैट का्रेट भी साझा किया, जहां उन्होंने पूछा कि डिजाइन उनका है या नहीं। इसके लिए, मोमोसा ने जवाब दिया, “यह वास्तव में हमारे डिजाइन की एक प्रति है।” अभिनेत्री ने स्ट्रैपलेस सफेद पंखों वाले आउटफिट में रेड कार्पेट पर छलिंग लगाई और इसे एक उच्च बन, झिलमिलाती आँखों की छाया और अश्रु झुमके के साथ जोड़ा।

Related posts

सीएम के मुख्य सलाहकार बनाए गए शत्रुघ्न सिंह, कल मुख्य सूचना आयुक्त पद से दिया था इस्तीफा

pratiyush chaubey

लखनऊ: होमगार्ड्स-स्वयंसेवकों के लिए सरकार की घोषणा, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में एनकाउंटर , 2-3 आतंकियों के फंसे होने की आशंका

bharatkhabar