देश Breaking News featured राज्य

आप के पार्टी अभियान से जुड़ना चाहते हैं तो इस नम्बर पर करें मिस्ड कॉल

arvind आप के पार्टी अभियान से जुड़ना चाहते हैं तो इस नम्बर पर करें मिस्ड कॉल

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव का दौर जारी है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक मोबाइल नंबर – 9509997997 लॉन्च किया जिस पर लोग आगामी चुनाव के लिए खुद को पार्टी अभियान के साथ जोड़ने के लिए मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

केजरीवाल आम आदमी पार्टी (आप) के सातवें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों में, उनकी पार्टी ने दिल्ली में राजनीति की कहानी बदल दी है और इसके कारण, भाजपा राष्ट्रीय राजधानी में “हिंदू-मुस्लिम” राजनीति करने में सक्षम नहीं है, लेकिन बिजली के मुद्दों पर बात करने के लिए मजबूर है और शिक्षा।

मोबाइल नंबर लॉन्च करते हुए केजरीवाल ने कहा, इसके माध्यम से लोग कह रहे हैं कि वे पार्टी से जुड़ सकते हैं और हमारे लिए स्वयंसेवक चुन सकते हैं। स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने कहा, “आप के लिए फिर से मतदान का मतलब यह नहीं है कि आप सिर्फ केजरीवाल के लिए मतदान कर रहे हैं, आप 24 घंटे बिजली के लिए मतदान कर रहे हैं, आप सरकारी स्कूलों की अच्छी स्थिति के लिए मतदान कर रहे हैं, आप महिलाओं के लिए मुफ्त बस की सवारी के लिए मतदान कर रहे हैं” ।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि स्वयंसेवकों को अति विश्वास नहीं करना चाहिए और यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास करते रहना चाहिए कि AAP की जीत हो।

Related posts

चित्रकूटः सपा प्रत्याशी ने लिखा निर्वाचन आयोग को पत्र, भाजपा पर लगाया गड़बड़ी का आरोप

Shailendra Singh

Women Health: क्या शादी के बाद महिलाओं का बढ़ता है वजन? जानें क्या है वजह

Neetu Rajbhar

कल के कल ही निपटा लें बैंक के जरूरी काम, 4 दिन बंद रहेगा बैंक

Rani Naqvi