देश featured भारत खबर विशेष राज्य

बाला साहब ठाकरे को श्रद्धांजलि देने शिवाजी मैदान में जुटे शिवसैनिक

death copy बाला साहब ठाकरे को श्रद्धांजलि देने शिवाजी मैदान में जुटे शिवसैनिक

नई दिल्ली। शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि के मौके पर शिवसेना समेत तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता उन्हें याद कर रहे हैं और साथ ही उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। शिवसेना ने बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी मैदान में स्मृति सभा का आयोजन किया है।

स्मृति सभा में श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सामने शिवसेना सरकार के समर्थन में नारे लगे। हालांकि श्रद्धांजलि देने के बाद उनका काफिला बिना किसी व्यवधान के सभा स्थल से रवाना हो गया। उनके साथ भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी थे। 282 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

संजय राउत ने किया था फडणवीस पर हमला शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर स्मृति सभा में पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमें कोई हिंदुत्व क्या है और स्वाभिमान क्या है, यह न समझाए। समझदारी इनसे सीखने की जरूरत नहीं है। समझदारी दिखाते हुए ही शिवसेना महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी और सीएम भी शिवसेना का होगा। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब से जो वादा किया था, वह पूरा होगा। कार्यक्रम स्थल पर शिवसेना के कई बड़े नेता श्रद्धांजलि देने पहुंचे। माना जा रहा है कि उद्धव ठाकरे यहां श्रद्धांजलि देने के बाद से कोई बड़ा एलान कर सकते हैं।

Related posts

अब जियो के हौसले पस्त करेगा वोडाफोन का ‘वेलकम बैक ऑफर’

shipra saxena

बगीचे में माली खोद रहा था मिट्टी, मिट्टी से मिली अनोखी चीज जिससे बदली उसकी किस्मत

Srishti vishwakarma

बिहार में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ वारंट जारी

bharatkhabar