Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राजस्थान राज्य

अमित शाह ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का अयोद्धा पर फैसला एक मील का पत्थर साबित होगा

afp 1568379251 अमित शाह ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का अयोद्धा पर फैसला एक मील का पत्थर साबित होगा

नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद शीर्षक मुकदमे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह आदेश एक मील का पत्थर साबित होगा और भारत की एकता और अखंडता को और मजबूत करेगा।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, शाह ने सभी समुदायों और धर्मों से अपील की कि वे शीर्ष अदालत के फैसले को आसानी से स्वीकार करें और ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ (एक भारत, महान भारत) के लिए प्रतिबद्ध रहें।

उन्होंने कहा कि, मैं श्री राम जन्मभूमि पर सर्वोच्च न्यायालय के सर्वसम्मत निर्णय का स्वागत करता हूं। मैं सभी समुदायों और धर्मों के लोगों से अपील करता हूं कि वे इस निर्णय को आसानी से स्वीकार करें और शांति और सद्भाव से भरपूर ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के हमारे संकल्प के प्रति प्रतिबद्ध रहें।

उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिया गया यह ऐतिहासिक निर्णय अपने आप में मील का पत्थर साबित होगा। यह निर्णय भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और मजबूत करेगा। शाह ने कहा कि अयोध्या में साइट पर कानूनी विवाद दशकों से चल रहा है और शीर्ष अदालत ने इस फैसले को अब अंतिम रूप दे दिया है।

Related posts

देश की सबसे महंगी राखी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Nitin Gupta

उधम सिंह नगर: महिला तस्करी के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार

Neetu Rajbhar

महामहिम राज्यपाल राजभवन में आयोजित ‘उद्यान प्रदर्शनी’ का औपचारिक उद्घाटन करेंगे

Rani Naqvi