Breaking News देश भारत खबर विशेष मध्यप्रदेश

महिला के हत्यारे लिव इन पार्टनर को पुलिस ने धर दबोचा, एक और हिरासत में

arrested s महिला के हत्यारे लिव इन पार्टनर को पुलिस ने धर दबोचा, एक और हिरासत में

भोपाल। कटरा हिल्स पुलिस ने बुधवार को 38 वर्षीय एक महिला की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो कि बर्राई ट्रिसैक्शन के पास हैं इनमें से एक आरोपी मृतक का लिव-इन पार्टनर था।

नामजद आरोपी व्यक्तियों की पहचान अजय यादव (50) और अब्दुल जब्बार अंसारी के रूप में की गई, जिन्होंने मृतक निधि ठाकुर का गला घोंट दिया और बाद में कटारा हिल्स में शव को फेंक दिया। शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि अजय घटना के बाद से लापता था और बाद में पुलिस ने पिपरिया में उसके दोस्त राम सिंह के घर पर छापा मारा, जिसने पुलिस को बताया कि वह घटना से एक दिन पहले घर से निकला था और मृतक के साथ था। सूचना के आधार पर पुलिस ने अजय को मिसरोद के राधापुरम स्थित उसके घर से पकड़ा।

आरोपी ने कबूल किया कि मृतक मिलन रेस्तरां में काम करता था और डेढ़ साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था। वह कट्टीपुर घाटी में एक घर प्रदान करता था और प्रति माह 10000 रुपये प्रदान करता था और प्रतिदिन 100 रुपये से 200 रुपये भी प्रदान करता था, फिर भी उसने अपनी बेटियों के लिए 1 लाख रुपये का फिक्स डिपॉजिट करने की मांग की।

22 अक्टूबर को वह एक चुड़ैल डॉक्टर से मिलने छिंदवाड़ा गया और जब वह लौटा तो वह राम सिंह से मिला। मंडीदीप पहुंचने के बाद उन्होंने जब्बार से संपर्क किया और खुलासा किया कि वह मृतक की मांगों से निराश है। वे मृतक को ल्यूपिन कारखाने के पीछे ले गए और उन्होंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया और जांच में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी अजय मंडीदीप में नाहर कारखाने के साथ ठेकेदार के रूप में काम करता है।

Related posts

बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर का दिल के दौरे के कारण हुआ निधन , पूरा सिनेमा जगत शोक में डूबा

Aman Sharma

देश में लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच पीएम मोदी एक बार फिर देश को करेंगे संबोधित

Rani Naqvi

कुमार विश्वास से मतभेद की खबरों को केजरीवाल ने नकारा

kumari ashu