September 20, 2021 10:34 pm
Breaking News featured देश शख्सियत

बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर का दिल के दौरे के कारण हुआ निधन , पूरा सिनेमा जगत शोक में डूबा

3 बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर का दिल के दौरे के कारण हुआ निधन , पूरा सिनेमा जगत शोक में डूबा

मुंबई – बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के भाई राजीव कपूर का आज मंगलवार को निधन हो गया है। बता दे कि दिल का दौरा पढ़ने के कारण , 58 वर्षीय राजीव कपूर को उनके घर के पास ही स्थित इनलैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया ,जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी मृत्यु की जानकारी दी और लिखा रेस्ट इन पीस।

हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक कर चुके है काम –
बता दे कि राजीव कपूर हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक काम कर चुके है। राजीव ने साल 1985 में रिलीज़ हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली में लीड रोल प्ले किया था। इसी फिल्म के ज़रिये उन्होंने अपने करियर की शुरुवात की। इसके बाद वह प्रेम ग्रंथ , लवर बॉय, जबरदस्त और हम तो चले परदेस फिल्मो में नज़र आये साथ ही आपको यह भी बता दे कि साल 1999 में बनी फिल्म ”आ अब लौट चले” को प्रोडूस भी कर चुके है । गौरतलब है कि पिछले साल ही ऋषि कपूर का निधन हुआ था। ऐसे में राजीव कपूर जी का अचानक चले जाना ,खानदान के लिए एक बहुत बढ़ा झटका है।

बॉलीवुड गायिका लता मंगेशकर ने निधन पर जताया शौक
दिग्गज बॉलीवुड गायिका लता मंगेशकर ने ट्विटर पर ट्वीट करके राजीव कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट में लिखा है मुझे अभी पता चला कि राज कपूर साहब के छोटे बेटे, गुणी अभिनेता राजीव कपूर का आज स्वर्गवास हुआ। सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। यही मेरी प्रार्थना है। उनके इस ट्वीट पर राजीव के फैंस ने भी ,भगवान् से उनकी आत्मा की शांति की प्राथना की है। राजीव कपूर के निधन के बाद उनकी तमाम नई पुरानी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related posts

दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 73 हजार के पार, बीते 24 घंटे में सामने आए चौकाने वाले आंकड़े

Rani Naqvi

मुंबई में देश की पहली महिला DGP ने ली अंतिम सांस, कंचन चौधरी के निधन से शोक की लहर

Trinath Mishra

दक्षिणपंथ की आलोचक पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद राजनीति गरम

piyush shukla