Breaking News featured देश पंजाब राज्य

कांग्रेस ने गलत नीतियों के कारण राष्ट्र को भारी नुकसान पहुंचाया है: नरेंद्र मोदी

pm modi 3 कांग्रेस ने गलत नीतियों के कारण राष्ट्र को भारी नुकसान पहुंचाया है: नरेंद्र मोदी

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हरियाणा अभियान में लगातार दूसरे दिन कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उनकी गलत नीतियों ने देश को तबाह कर दिया है और जम्मू-कश्मीर के साथ लगातार अन्याय हो रहा है।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दो रैलियों को संबोधित करते हुए, मोदी ने अनुच्छेद 370 पर पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक अस्थायी प्रावधान था, लेकिन 70 साल तक कांग्रेस ने इसके बारे में कुछ नहीं किया।

उन्होंने पूछा कि मैंने इस अस्थायी प्रावधान को समाप्त कर दिया। जब आपने मुझे पांच साल के लिए स्थायी किया, तो मैं इस अस्थायी चीज की अनुमति क्यों दूंगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि चार लाख कश्मीरी पंडितों को घाटी में अपने घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर मुद्दे पर कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 70 साल से भक्तों को दूरबीन का उपयोग कर करतारपुर साहिब गुरुद्वारे का दर्शन करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि विभाजन के दौरान करतारपुर साहिब गुरुद्वारे को भारतीय क्षेत्र में लाने में असमर्थता एक गलती थी।

मोदी ने मादक पदार्थों के उन्मूलन के लिए एक आंदोलन की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जिन युवाओं को नशे की लत लग रही है, उनकी सरकार “युवा फिट इंडिया” की परियोजना के तहत मुख्यधारा में वापस लाएगी। हरियाणा के युवाओं के नशा पर जीत हासिल करने के साथ पूरे देश के लिए एक आदर्श बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को भेजकर हमारे देश को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। अपने आग्रह को पूरा करने में विफल रहने के बाद, पाकिस्तान अब हमारे युवाओं को बिगाड़ने के लिए देश में ड्रग्स का लोड भेज रहा है। पीएम ने देश के युवाओं को जाल में न पड़ने का आह्वान किया और इस मोर्चे पर भी हराकर पाकिस्तान को सबक सिखाया। उन्होंने कहा कि जैसा कि हरियाणा के लोगों ने बेटी बचाओ बेटी पढाओ का मिशन बनाया है, उन्हें बहुत विश्वास है कि वे people फिट इंडिया ’के मिशन को भी पूरा करेंगे और दुश्मन के ड्रग हमले को हराएंगे।

Related posts

एक दिन की उत्तराखंड सीएम सृष्टि पहुंची विधानसभा, प्रोटोकल मंत्री ने किया स्वागत

Aman Sharma

इलाहबाद HC ने काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में ज्ञानवापी मस्जिद के ASI सर्वे पर लगाई रोक

Rani Naqvi

यूपी के सभी सरकारी दफ्तरों में लागू होगी बायोमेट्रिक व्यवस्था

kumari ashu