featured खेल

विराट कोहली ने की रोहित शर्मा की तारीफ तो आपस में इस तरह भिड़े दोनों के फेंस

virat kohli and rohit sharma विराट कोहली ने की रोहित शर्मा की तारीफ तो आपस में इस तरह भिड़े दोनों के फेंस

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 10 अक्टूबर से पुणे में खेला जाना है। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के बैटिंग पोजिशन को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के ट्विटर हैंडल से एक विराट की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने रोहित की जमकर तारीफ की है। हालांकि फैन्स ने इस ट्वीट पर विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

बता दें कि विश्व कप के बाद से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरें आती रही हैं, हालांकि कप्तान इन खबरों का खंडन वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले ही कर चुके थे, लेकिन फैन्स को अभी भी ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है। 

वहीं रोहित वनडे और टी20 में लंबे समय से ओपनिंग बल्लेबाज की जिम्मेदारी उठा रहे हैं, लेकिन टेस्ट में पहली बार उन्हें बतौर सलामी बल्लेबाज इसी सीरीज के पहले टेस्ट में उतारा गया था। विशाखापट्टनम टेस्ट की दोनों पारियों में रोहित ने 176 और 160 रनों की पारी खेली। 

विराट ने पुणे टेस्ट से पहले रोहित के लिए कहा, ‘रोहित को थोड़ा आराम दीजिए, उन्होंने पहले टेस्ट में ओपनिंग की और शानदार फॉर्म में दिखे। रोहित जिस तरह से पहले टेस्ट में खेले अगर वो इस बैटिंग ऑर्डर पर ऐसे खेलते हैं तो हम मैच जीतेंगे। हम सभी उनके लिए बहुत खुश हैं। मुझे ऐसा लगता है कि अब समय आ गया है कि हम उनके बैटिंग ऑर्डर की बात ना करें और वो जैसे बल्लेबाजी कर रहे हैं उन्हें उसका आनंद लेने दें।

Related posts

लोकसभा मे ऊंघते नजर आए राहुल गांधी (वीडियो)

bharatkhabar

दैनिक राशिफल: सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Aditya Mishra

ISRO की नई उड़ान, लॉन्च किया PSLVC5/Amazonia-1,सफल रही 21 की पहली लॉन्चिंग

Sachin Mishra