Breaking News featured देश पंजाब भारत खबर विशेष राज्य

अदालत ने डीके शिवकुमार की न्यायिक हिरासत 15 अक्टूबर तक बढ़ाई

DK Shivkumar अदालत ने डीके शिवकुमार की न्यायिक हिरासत 15 अक्टूबर तक बढ़ाई

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की न्यायिक हिरासत 15 अक्टूबर तक बढ़ा दी और जांच एजेंसी को उन्हें जेल में बंद करने की अनुमति दे दी।

ईडी द्वारा उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाने के बाद विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहर ने शिवकुमार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अदालत ने ईडी को तिहाड़ जेल में उन्हें प्रश्नोत्तरी करने की अनुमति भी दी, जहां वह 4 और 5 अक्टूबर को ईडी के विशेष लोक अभियोजकों अमित महाजन, एनके मटका और नितेश राणा के बाद दर्ज कराई गई थी कि शिवकुमार को ठीक से क्विज़ नहीं किया जा सकता था क्योंकि उन्हें विभिन्न बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिवकुमार की ओर से पेश वरिष्ठ वकील दयान कृष्णन ने कहा कि अभियुक्तों के आवेदनों का कोई विरोध नहीं था। “जमानत पर भी, मैं (आरोपी) किसी भी हद तक सहयोग करने को तैयार हूं।”

अदालत ने 25 सितंबर को शिवकुमार को यह कहते हुए जमानत देने से मना कर दिया था कि वह एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं और अगर रिहा हुए तो गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं या दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं।

Related posts

लखनऊ के बाद गाजियाबाद को मिली ये बड़ी सफलता

sushil kumar

मजदूरों की घर वापसी के लिए त्रिवेंद्र रावत सरकार ने मांगी रेलवे से मदद

Rani Naqvi

कब मिलेगा दिल्ली को मेयर, क्यों नहीं हो पाया मेयर का चुनाव ?, जानिए मेयर चुनाव के सियासी समीकरण

Rahul