featured मनोरंजन

‘पीएम मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने कही ये बात

'पीएम मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने कही ये बात

नई दिल्ली। अमेरिका के ह्यूस्टन स्थित एनआरजी स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी’ का इवेंट बहुत ही शानदार तरीके से हुआ। इस दौरान पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी। बॉलीवुड सेलेब्स इस इवेंट को लेकर काफी एक्साइटेड रहे। पीएम मोदी को और डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान ने ट्वीट किया- ‘पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी को बहुत आगे जाना है।

बता दें कि हाउडी मोदी के इवेंट के दौरान पीएम मोदी ने कहा, ‘भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है’। इसके साथ ही पीएम ने कहा, ‘आज भारत पहले के मुकाबले और तेज गति से आगे बढ़ना चाहता है। भारत कुछ लोगों की सोच को चुनौती दे रहा है, जिनकी सोच है कि कुछ बदल ही नहीं सकता। बीते पांच सालों में 130 करोड़ भारतीयों ने हर क्षेत्र में ऐसे नतीजे हासिल किए हैं जिनकी पहले कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।

वहीं राष्ट्रपति ट्रंप की मौजूदगी में वहां मौजूद अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, ‘मेरे अमेरिकी मित्र इससे आश्चर्यचकित हैं कि मैंने क्या कह दिया। प्रेसिडेंट ट्रंप और मेरे अमेरिकी मित्रों, मैंने भारतीय भाषाओं में केवल यह कहा कि सब कुछ ठीक है।

Related posts

मुजफ्फरपुर मामला:  इस घटना ने बना दिया बेटी बचाओ नारे को जुमला- अखिलेश यादव

mahesh yadav

तैमूर अली खान बनेगें क्रिकेटर-मम्मी करीना ने बताया

mohini kushwaha

पहले चरण की वोटिंग शुरू, इस नए अंदाज में पहुंचे प्रेम कुमार, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर विपक्ष पर साधा निशाना

Trinath Mishra