Breaking News featured दुनिया देश भारत खबर विशेष

भारत और पाक से जल्द ही करेंगे मुलाकातः ट्रंप

donald भारत और पाक से जल्द ही करेंगे मुलाकातः ट्रंप

एजेंसी,वाशिंगटन। कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने पर हुए तनाव पर अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, चूंकि अब दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति कुछ सामान्य होती नज़र आ रही है। इसीलिए वे जल्द ही दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही मुलाकात करने पर विचार कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच तनाव कम करने की दिशा में काफी प्रगति हुई है।

आगामी 22 सितंबर को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए विशेष कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ ह्यूस्टन में आयोजित होने जा रहा है। जहां पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शिरकत करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लगभग 50,000 से अधिक भारतीय अमेरिकियों को संबोधित करने में सहयोग करेंगे। वहीं मोदी ने ट्वीट कर कार्यक्रम के दौरान ह्यूस्टन में राष्ट्रपति ट्रंप के साथ ठहरने की बात कही, जिससे भारत-अमेरिका के रिश्ते की मजबूती स्पष्ट दिखाई देती है। साथ ही यह भी बताया कि इसके बाद वे 23 से 27 सितंबर तक नरेंद्र मोदी यूएन महासभा में भी शिरकत करेगें।

वहीं ट्रंप ने इमरान से इस महीने न्यूयॉर्क में होने वाले संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र के दौरान मुलाकात करने की संभावना जताई।

 

Related posts

कोरोना वायरस में काम आने वाली एंटी मलेरिया दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन को लेकर भारत सरकार का बड़ा कदम, बैन हटाया

Rahul srivastava

मायावती बोलीं- 2007 की तरह 2022 में बनाएंगे सरकार, अयोध्या में जमीन खरीदने के मामले की हो जांच

Saurabh

India Corona Cases: देश में मिले 5 हजार से अधिक केस, 7 लोगों की गई जान

Rahul