featured देश राज्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक जाकर करेंगे चुनावी अभियान का शंखनाद

pm modi speech nation 1 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक जाकर करेंगे चुनावी अभियान का शंखनाद

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को हरियाणा के रोहतक जाएंगे और चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे। रोहतक में पीएम मोदी एक रैली को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी उस समय रोहतक का दौरा करने जा रहे हैं। जब हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। अधिकारियों ने बताया कि हरियाणा दौरे के समय पीएम मोदी गुरुग्राम में श्री शीतला माता देवी मेडिकल कॉलेज, एक मेगा फूड पार्क, रोहतक में मॉडल टाउनशिप, करनाल में इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर समेत कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

बता दें कि बीजेपी के मुताबिक पीएम मोदी रोहतक में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे और हरियाणा विधानसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे। बीजेपी की इस रोहतक रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा। सीएम खट्टर ने पिछले महीने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की थी।

वहीं शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ रैली की तैयारियों का जायजा लिया। पीएम मोदी की रैली के मद्देनजर रोहतक में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बता दें कि हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव की तैयारी में बीजेपी अभी से जुट गई है। पीएम मोदी 12 बजे दोपहर दिल्ली से रवाना होंगे और 12:30 बजे रोहतक पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर 12:45 बजे पीएम मोदी एग्जीबिशन ग्राउंड का दौरा करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे पीएम मोदी रैली ग्राउंड पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related posts

तोगडिय़ा ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना कहा, ट्रिपल तलाक की पैरवी में जुटी है मोदी सरकार

mahesh yadav

भारत में आज लाॅन्च होगा Redmi 9 Power, जानें क्या हैं इसके खास फीचर्स

Aman Sharma

मध्यप्रदेशः मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना ने पूरा किया विदिशा की डॉ.रूपाली का सपना

mahesh yadav