featured देश

संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश करने वाली शख्स गिरफ्तार, राम रहीम के बताया जा रहा समर्थक

sansad संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश करने वाली शख्स गिरफ्तार, राम रहीम के बताया जा रहा समर्थक

नई दिल्ली: संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह शख्स विजय चौक के आर्यन गेट से संसद भवन में घुसने की कोशिश कर रहा था। संसद भवन के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को फोन कर दिया। पकड़े गये शख्स ने खुद को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और रेप के दोषी राम रहीम का समर्थक बताया। 25 साल के इस शख्स का नाम सागर इंसां है और वह लक्ष्मी नगर का रहने वाला है।

बता दें कि सागर ने पहले गेट नम्बर 1 के बाहर बाइक खड़ी की, वहां कुछ लोग इसका वीडियो भी बना रहे थे। उसके बाद वह चाकू लहराते हुये, गेट नम्बर 1 से अंदर जाने की कोशिश करने लगा। इस दौरान वह राम रहीम के नारे भी लगा रहा था लेकिन संसद की सुरक्षा में लगे जवानों ने इसे पकड़कर संसद मार्ग थाने की पुलिस के हवाले कर दिया, अभी उससे पूछताछ जारी है।

वहीं एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने उससे एक चाकू बरामद किया है। इसके अलावा एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है जिसे लेकर वह संसद आया था। शख्स अपने मां-बाप के साथ रहता है और पटरी लगाता है। मोटरसाइकिल उसके भाई की है। गिरफ्तारी के बाद उसने अपने संगठन के नारे लगाये। अभी तक यह साफ नहीं है कि उसने संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश क्यों की। 

Related posts

किसानों ने सरकार के निमंत्रण पर भरी हां! कल होगी बातचीत

Shagun Kochhar

नारी सशक्तिकरण को लेकर चल रहे कार्यक्रम, एक दिन की थाना अध्यक्ष बनी रिया मिश्रा

Aman Sharma

Uttarakhand: उत्तराखंड के सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, मिलेगा दिवाली का बोनस

Rahul