featured देश

उत्तम नगर से आप विधायक नरेश बाल्यान पर मारपीट का आरोप

Naresh balyan उत्तम नगर से आप विधायक नरेश बाल्यान पर मारपीट का आरोप

नई दिल्ली। विवादों से आम आदमी पार्टी का पुराना नाता रहा है, आप के एक के बाद एक विधायक आरोपों के शिकार होते रहे हैं, जिस पार्टी ने कभी शत प्रतिशत प्रमाणिकता के साथ अपने नेताओं को मैदान में उतारने की कवायद की थी उसी पार्टी के करीब एक चौथाई नेता किसी ना किसी प्रकार के आरोपों में फंसते रहे है। इसी क्रम में एक बार फिर आप के एक और विधायक नरेश बाल्यान के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। उत्तम नगर से विधायक नरेश बाल्यान के ऊपर मोहन नगर के एक निवासी के साथ मारपीट का आरोप है।

naresh-balyan

गौरतलब है कि आम आदमी के विधायक आरोपों का शिकार होते रहे हैं। इस बार उत्तम नगर विधानसभा क्षेत्र के विधयक नरेश बाल्यान पर मोहन नगर के एक निवासी ने मारपीट का आरोप लगया गया है जिसके आधार पर विधायक के ऊपर केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि मोहन नगर के निवासी हेनरी जॉर्ज ने आरोप लगाया है कि विधायक नरेश
बाल्यान और उनके साथियों ने उसके ऑफिस में आकर मारपीट की है।

पुलिस ने दोनों पक्षों के शिकायत के आधार पर कस दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि हेनर जॉर्ज आरडब्ल्यूए के सदस्य है। इस मामले पर बात करते हुए स्थानीय डीसीपी ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है, हालांकि पुलिस ने आरोपों के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

Related posts

Independence Day 2022: आजादी के ऐसे परवाने, जिन्होंने बहुत कम उम्र में देश के लिए की जान कुर्बान

Nitin Gupta

सीएम तीरथ ने दिए निर्देश, कोविड प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराया जाए

pratiyush chaubey

UP News: नीतीश कुमार के एनडीए में जाने को लेकर जगदगुरू रामभद्राचार्य ने दी प्रतिक्रिया, इससे की तुलना

Rahul