देश भारत खबर विशेष मध्यप्रदेश

मोमोज के लिए बतंगड़, ताबड़तोड़ गोलियां चलने से मची अफरातफरी, तीन घायल

crime 3 मोमोज के लिए बतंगड़, ताबड़तोड़ गोलियां चलने से मची अफरातफरी, तीन घायल

एजेंसी, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक चाट के ठेले में सामान्य कहासुनी में पनपी दुश्मनी में देर रात जड़ेरुआ गोला का मंदिर में खून खराबा हो गया. एक छोटी सी बात पर दबंगों को इतना गुस्सा आ गया कि रास्ते में अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. इसमें 3 लोग गोली लगने से जख्मी हो गए. घायलों में महिला राहगीर भी शामिल है. इन सभी के पैर और हाथ में गोली लगी है. जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें एक की हालत गंभीर है, जबकि दो अन्य की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. वहीं घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
दरअसल, घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के जड़ेरुआ गांव की है. जहां मनीष यादव और नागेंद्र सोलंकी के बीच दो-तीन दिन पहले चाट के ठेले पर मोमोज खाने को लेकर झगड़ा हो गया था. इन दोनों के बीच मोहल्ले में सिक्का जमाने को लेकर अच्छी खासी ठसक चलती आ रही है. ऐसे में चाट के ठेले पर इसी मामले पर कहासुनी हो गई. उस समय विवाद को लोगों ने शांत करा दिया।
ऐसे में उस दौरान तो लड़ाई शांत हो गई, लेकिन मनीष यादव ने झगड़े का बदला लेने का प्लान बनाया और जब देर रात नागेंद्र और उसके दोस्त जयवीर लोधी घर के तरफ साथ आ रहे थे. तभी उसे घेरकर गोली चला दी इन लोगों ने पिस्टल से आधा धुंध गोलियां चलाई. इसमें नागेंद्र के पैर और जयवीर की पीठ में 2 गोलियां लगी हैं।

Related posts

बाढ़ पीड़ितों से मिलने गुजरात पहुंचे राहुल गांधी, दिखाए गए काले झंड़े

Rani Naqvi

मायावती का बड़ा एलान, 2019 में बसपा-सपा साथ लडेंगे चुनाव

rituraj

गर्मी ने हिमाचल प्रदेश में भी दिखाया गहरा असर रहा सबसे गर्म स्थान, ओडिसा- तेलंगाना भी गर्म

bharatkhabar