mayawati k0VD मायावती का बड़ा एलान, 2019 में बसपा-सपा साथ लडेंगे चुनाव

राज्यसभा चुवान में हार के बाद मीडिया के सामने आई बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर अपनी हत्या कराने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती है। उन्होंने सूबे की सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या योगी सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती है?

mayawati k0VD मायावती का बड़ा एलान, 2019 में बसपा-सपा साथ लडेंगे चुनाव

मायावती ने गेस्ट हाउस कांड को लेकर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा करतूत है। उन्होंने कहा कि उसके लिए किसी भी सूरत में अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराना गलत है।

 

मायावती ने कहा कि राज्यसभा में हार का बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर थोड़ा सा भी असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि हर हाल में वे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को रोकेंगे। बसपा सुप्रीमो ने कहा, “मैं यह कहना चाहूंगी कि एसपी-बीएसपी का गठबंधन तोड़ने में बीजपी सफल नहीं हो पाएगी। कल का परिणाम एसपी-बीएसपी संबंध पर थोड़ा सा भी असर नहीं डा पाएगा।”

 

मायावती ने कहा कि राज्यसभा के शुक्रवार के परिणाम को लेकर हमारी राय बिल्कुल एक जैसी है। हम यह मानते हैं कि नरेन्द्र मोदी और अमित शाह अपने उम्मीदवार को जीतने के लिए सिस्टम का इस्तेमाल किया है। एक डर का माहौल बनाया गया जिसके चलते कुछ क्रॉस वोटिंग की गई। मायावती ने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ भय का ही इस्तेमाल नहीं किया बल्कि उसने सारे तिकड़म अपनाए ताकि बीएसपी उम्मीदवार को किसी भी कीमत पर ना जीतने दिया जा सके।

 

उन्होने कहा कि एक योजना तैयार की गई थी कि हम साथ आएं ताकि भाजपा का उम्मीदवार चुनाव ना जीत सके। इस चुनाव में भी सुनिश्चित करने का प्रयास किया गया कि लोकतंत्र पर धब्बा ना लग पाए।

 

वहीं दूसरी तरफ, बसपा अध्यक्ष के बीजेपी पर लगाए गए आरोप के बाद सामने आए यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, “मायावती को जैसा उम्मीद कर रहे थे अखिलेश यादव से रिटर्न गिफ्ट के तौर पर राज्यसभा की सीट नहीं मिली। वह परेशान और हतोत्साहित हैं। वह आधारहीन आरोप लगा रही है और मजाक का पात्र बन रही है।”

पीएम मोदी ने की 42वीं बार मन की बात, जाने- क्या कहा

Previous article

कपिल ने सुनील को छोड़ फिर ट्वीटर पर बोला इस एक्टर का कहा…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.