Breaking News featured देश पंजाब मध्यप्रदेश यूपी

नीतीश कुमार और योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट, देखें और क्या हो रहा अंतिम चुनाव में

loksabha election nitish yogi नीतीश कुमार और योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट, देखें और क्या हो रहा अंतिम चुनाव में

नई दिल्ली। आज सातवें और आखिरी चरण में पंजाब में 13, उत्तर प्रदेश में 13, पश्चिम बंगाल में 9, बिहार और मध्य प्रदेश में आठ-आठ, हिमाचल प्रदेश में चार, झारखंड में तीन और चंडीगढ़ की एकमात्र लोकसभा सीट पर मतदान हो रहा है।
बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने महात्मा गांधी को लेकर बीजेपी नेता प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा कि हम इस तरह के बयानों का समर्थन नहीं करते हैं। ये देश बापू राष्ट्रपिता का है। हम इस तरह के बयानों का कभी समर्थन नहीं करेंगे। एक व्यक्ति ने क्या कहा इसपर फैसला लेना पार्टी का काम है। प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से निकालने पर विचार हो। नीतीश कुमार वोट डालने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।
गुरदासपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी सुनील जाखड़ और मौजूदा सांसद ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि कामदार का काम बोलता है मुझे कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है और जैसे फिल्मों का पैक अप होता है वैसे ही सनी देओल का भी 23 मई के बाद तक हो जाएगा। वह वापस फिल्मों में चले जाएंगे।
लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 59 सीटों पर सुबह सात बजे से मतदाना जारी है। इस चरण में मतदाता उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 918 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे।

Related posts

उमस से अभी नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने बताया खेती के लिए उपयुक्त समय

Shailendra Singh

आखिर नेता जी को क्यों बनानी पड़ी आजाद हिन्द फौज ?

mahesh yadav

राहत: आज लॉन्च होगा ई-श्रम पोर्टल, इन लोगों को मिलेगा फायदा

Rahul