मनोरंजन

कंगना, ऋतिक रोशन की फिल्मों में होगा जबरदस्त मुकाबला, 26 जुलाई को रिलीज हो रहीं ये फिल्में

kangana ranaut hritik raushan कंगना, ऋतिक रोशन की फिल्मों में होगा जबरदस्त मुकाबला, 26 जुलाई को रिलीज हो रहीं ये फिल्में

एजेंसी, मुंबई। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक बार फिर आमने सामने होंगे, इस बार दोनों की ये लड़ाई बड़े पर्दे पर होगी। 26 जुलाई को जहां कंगना की मेंटल है क्या रिलीज होने वाली है तो वहीं ऋतिक की सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज होगी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। फिल्म की कहानी को लेकर लगातार विवाद चल रहा है, इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कई बदलाव हो चुके हैं। अब फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।
फिल्म की रिलीज डेट में लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पहले फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी तारीख में बदलाव किया गया और रिलीज डेट 29 मार्च सामने आई। इसके बाद कुछ समय पहले फिल्म का नया पोस्टर सामने आया जिसमें फिल्म की नई तारीख 21 जून 2019 बताई गई थी। लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है जिसके बाद अब इसकी नई रिलीज डेट 26 जुलाई सामने आई है। इस दिन कंगना रनौत की ये फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से पर्दे पर टकराएगी।

Related posts

सेंसर बोर्ड की सख्त नजरों से नहीं बच पाई थी शोले…..

Vijay Shrer

जब सपना चौधरी ने फेरा गालों पर हाथ, तो होने लगी नोटों की बारिश, देखें अजब डांस का गजब वीडियो

mohini kushwaha

अभिनेत्री श्रुति: ‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी संग काम काफी बेहतरीन रहा

Trinath Mishra