Breaking News featured देश राज्य

गिरिराज ने लिखा बेगूसराय मेरा ननिहाल है, कन्हैया कुमार ने कसा तंज, ‘मुझे पता था नानी याद आ जाएगी’

giriraj singh kanhaiya kumar गिरिराज ने लिखा बेगूसराय मेरा ननिहाल है, कन्हैया कुमार ने कसा तंज, 'मुझे पता था नानी याद आ जाएगी'

एजेंसी, पटना। Loksabha Election 2019 Bihar में चुनावी दंगल में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है और पूरे देश के लिए हॉट सीट बन चुकी इस सीट पर सभी की निगाहें हैं। यहां से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं वाम दलों की ओर से कन्हैया कुमार ताल ठोक रहे हैं। शुक्रवार को जब राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने तनवीर हसन को अपना प्रत्याशी बनाया तो बेगूसराय सीट पर मुकाबला पूरी तरह से त्रिकोणीय हो गया।

गिरिराज सिंह के खिलाफ मुखर होकर बोलने वाले कन्हैया कुमार ने एक बार फिर बिना नाम लिए बिना करारा हमला बोला। बता दें कि गिरिराज सिंह नवादा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन पार्टी ने उन्हें बेगूसराय से टिकट दिया। पार्टी के इसी फैसले नाराज गिरिराज सिंह ने बेगूसराय आने में देरी की. जिसके बाद से कन्हैया कुमार लागातार गिरिराज सिंह पर तंज कस रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”रूठने और मनाने जैसे नाज़-नखरों के बाद वीज़ा मंत्री जी आज बेगूसराय आ गए हैं और आते ही उन्होंने कहा है कि बेगूसराय तो मेरा ननिहाल है. हमें तो पहले ही पता था कि मंत्री जी को बेगूसराय पहुंचते ही नानी याद आ जाएगी।”

रूठने और मनाने जैसे नाज़-नखरों के बाद वीज़ा मंत्री जी आज बेगूसराय आ गए हैं और आते ही उन्होंने कहा है कि बेगूसराय तो मेरा ननिहाल है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहली बार शुक्रवार को बीजेपी उम्मीदवार के रूप में बेगूसराय पहुंचे. बेगूसराय पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले सिमरिया घाट स्थित सिद्ध आश्रम में मां काली की पूजा की। जिसके बाद वह बेगूसराय के बीहट पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने सिद्ध पीठ में माता का आशीर्वाद लिया।

Related posts

16 बिलियन डॉलर में वॉलमार्ट की हुई फ्लिपकार्ट,सचिन बंसल ने दिया इस्तीफा

lucknow bureua

नेहरू की पुण्यतिथि आज, प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी, सोनिया ने चढ़ाए श्रद्धासुमन

bharatkhabar

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने की उत्तर प्रदेश शिक्षा विभाग के कामकाज की समीक्षा, कहा- शिक्षकों के खाली पद भरने में यूपी आगे

Saurabh