यूपी featured

शहीद जवान के अंतिम संस्कार में भाजपा नेताओं की बेशर्मी

PicsArt 02 20 02.07.39 शहीद जवान के अंतिम संस्कार में भाजपा नेताओं की बेशर्मी

पुलवामा मुठभेड़ में शहीद हुए मेरठ के अजय कुमार  के अंतिम संस्कार स्थल पर पहुंचे भाजपा नेताओं की बेशर्मी कैमरे में कैद हो गई आपको बता दें कि भाजपा नेता अंतिम संस्कार स्थल पर हंसते हुए पाए गए।

दरअसल पूरा मामला मेरठ के जानी गांव का है जहां पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए अजय कुमार की अंतिम यात्रा का है जहां एक तरफ पूरा गांव और मेरठ के लोग शोक में डूबे हुए थे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे उधर अंतिम संस्कार स्थल पर मौजूद भाजपा नेता बेफिक्री से हंसते हुए पाए गए।

यही नहीं भाजपा के मंत्री और कुछ नेता क्रिमिनेशन स्थल पर जूते पहन कर बैठ गए जिसके बाद शहीद के चचेरे भाई और गांव के लोगों में गुस्सा फूट गया और उन्होंने मंत्री से साफ कह दिया कि जूते उतारो जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह समेत तमाम भाजपा नेताओं के जूते उतरवाए गए।

आपको बता दें पुलवामा आतंकी हमले के बाद बीते दिनो सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें एक मेजर समेत चार जवान शहीद हुए थे जिसमें मेरठ के अजय कुमार भी शामिल थे बीते मंगलवार को ही अजय कुमार कश्यप उनके पैतृक गांव जाली पहुंचा था जहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

 

 

 

 

Related posts

2 साल की हुई मीरा शाहिद की ‘नन्ही परी’, बर्थडे पार्टी में पहुंचे सितारे

Rani Naqvi

Aaj Ka Panchang: 24 जून 2022 का पंचांग, जानिए आज का नक्षत्र और राहुकाल का समय

Rahul