featured देश

कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने बनाया ट्विटर पर अकाउंट

priyanka gandhi कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने बनाया ट्विटर पर अकाउंट

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव का पद संभालने के बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर भी आ गई हैं। प्रियंका के ट्विटर पर आने की सूचना कांग्रेस के अकाउंट से जारी की गई। प्रियंका सोमवार को भाई राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पद संभालने के बाद पहली बार यूपी में रोड शो भी कर रही हैं। ट्विटर पर एक भी ट्वीट किए बिना ही उनका अकाउंट वेरिफाइड है और उनके फॉलोअर्स भी कुछ ही मिनट में 2 हजार हो गए। प्रियकां अब तक सक्रिय राजनीति और सोशल मीडिया से दूर थीं। हालांकि, महासचिव के साथ कुछ दिन पहले ही उन्हें पूर्वी यूपी का प्रभारी भी बनाया गया है। अब राजनीति में इस एंट्री के साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी एंट्री गो गई है। पिछले कुछ वक्त में ट्विटर पर राहुल गांधी की सक्रियता काफी बढ़ी है और माना जा रहा है कि प्रियंका भी ट्विटर पर मोदी सरकार की मुखरता से आलोचना करेंगी।

priyanka gandhi कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने बनाया ट्विटर पर अकाउंट

यूपी के लखनऊ में रोड शो के साथ प्रियंका कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगी। अगले एक महीने तक वह प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों का दौरा कर हालात का जायजा लेंगी। प्रियंका की राजनीति में एंट्री के कारण यूपी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। उनके रोड शो के लिए भी जमकर तैयारी की गई है। कई पोस्टर में तो उन्हें दुर्गा का भी रूप दिखाया गया है। एयरपोर्ट से कांग्रेस कार्यालय तक लगभग 17 किलोमीटर तक रोड शो करेंगी। प्रियंका के रोड शो को लेकर कांग्रेसियों सहित लखनऊ के स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है। लखनऊ को पोस्टरों और होर्डिंग से पाट दिया गया है जिसमें प्रियंका का दुर्गा अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं रोड शो के लिए एक खास बस को भी तैयार किया गया है जिसे कांग्रेस के लिए लकी बताया जाता है।

Related posts

मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में जिला पर्यटन विकास समिति (डीटीडीसी) की बैठक, दिए ये निर्देश

Rahul

मैदान में उतरे CM योगी आदित्यनाथ, बल्लेबाजी में आजमाए हाथ, ‘सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग-T20 कप’ टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

Rahul

अब इस रेलवे स्टेशन का नाम होगा अटल बिहारी वाजपेयी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh