featured देश

चंद्रबाबू नायडू पर जमकर बरसे, सीनियर-जूनियर के बयान पर पलटवार

pm modi 2 चंद्रबाबू नायडू पर जमकर बरसे, सीनियर-जूनियर के बयान पर पलटवार

नई दिल्ली। मिशन दक्षिण के दौरान आंध्र प्रदेश पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर जमकर बरसे। सीनियर-जूनियर के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने मंच से बताया कि नायडू किन बातों में सीनियर हैं। इस दौरान उन्होंने नायडू पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह चुनाव दर चुनाव हारने में भी काफी सीनियर हैं।

pm modi 2 चंद्रबाबू नायडू पर जमकर बरसे, सीनियर-जूनियर के बयान पर पलटवार

बता दें कि पीएम मोदी ने गुंटूर में जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि मैं तो हैरान हूं कि आखिर मुख्यमंत्री जी को हो क्या गया है? उन्होंने कहा, ‘वो बार-बार मुझे ये याद दिलाते हैं कि वो मुझसे बहुत सीनियर हैं। इसमें क्या विवाद है? आप सीनियर हैं, इसलिए आपके सम्मान में मैंने कभी कोई कमी नहीं छोड़ी। इसके बाद पीएम मोदी ने चुन-चुनकर चंद्रबाबू नायडू को निशाना बनाया और बताया कि वह किस चीज में सीनियर हैं।

पीएम मोदी ने कहा-

-आप दल बदलने और गठबंधन करने में सीनियर हैं

-आप ससुर की पीठ में छुरा भोंपने में सीनियर हैं

-आप चुनाव-दर चुनाव हारने में सीनियर हैं

-जिसे गाली दो, उसकी गोद में बैठने में आप सीनियर हैं

-आंध्र प्रदेश के सपनों को चूर करने में आप सीनियर हैं

इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस और महागठबंधन के साथ जाने पर भी नायडू पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि जिस टीडीपी को कांग्रेस मुक्त भारत की तरफ बढ़ना चाहिए था। वह आज उन्हीं के साथ जा रहे हैं। पीएम ने कहा, ‘दिल्ली में जो नामदार परिवार है, उसके अहंकार ने हमेशा राज्यों के बड़े नेताओं का अपमान किया है। अपमान के उसी दौर में NTR ने आंध्र प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने का फैसला लिया था और तेलुगु देशम पार्टी का जन्म हुआ था।

चंद्रबाबू नायडू को इतिहास याद दिलाते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश का अपमान करने वाले दल को NTR दुष्ट कहते थे। आज यहां के मुख्यमंत्री उसी दल के दोस्त बन गए हैं। पीएम मोदी ने जनसभा में यह भी पूछा कि NTR की विरासत संभालने वाले ने उनके सपनों को साकार करने का वादा किया था या नहीं किया था? NTR के कदमों पर चलने का वादा किया था या नहीं किया था? क्या आज वो NTR को सम्मान दे रहे हैं?

Related posts

31 जुलाई 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और तिथि

Rahul

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का दिल्ली दौरा, जनहित और विकास को बताया सर्वोपरि

Saurabh

उपराष्ट्रपति ने धरोहर को संरक्षित करने के लिए सरकार और सिविल सोसायटी से हाथ मिलाने का आग्रह किया

bharatkhabar