featured देश राज्य

49वीं बार मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

ुे्िु 49वीं बार मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे. यह मन की बात कार्यक्रम का यह 49 वां संस्करण है. कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और अन्य रेडियो चैनलों पर किया जाएगा.

ुे्िु 49वीं बार मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

सुबह 11 बजे से प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम सुन सकते हैं

इसके अलावा डीडी नेशनल, डीडी न्यूज सहित अन्य चैनलों पर भी इसका प्रसारण होगा. गौरतलब है कि मोदी इस कार्यक्रम के जरिये विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं.  11 बजे से प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुन सकते हैं.

48वें संस्करण में पाकिस्तान को चेताया था

प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात के 48वें संस्करण में पाकिस्तान को चेताते हुए कहा था कि हमारे सैनिक देश की शांति और प्रगति को नष्ट करने का प्रयास करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि भारत शांति में विश्वास करता है, लेकिन यह अपनी संप्रभुता और सम्मान के साथ किसी कीमत पर समझौता नहीं करेगा.

सर्जिकल स्ट्राइक को याद करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा, “अब यह निर्णय लिया गया है कि हमारे सैनिक उन सभी को मुंहतोड़ जवाब देंगे, जो हमारे देश की शांति और प्रगति के माहौल को नष्ट करने की कोशिश करेंगे.” मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हमेशा हमारे युवाओं को हमारी सशस्त्र बलों की गौरवशाली विरासत और बहादुरी के बारे में याद दिलाएगा. यह हमें अपने देश की एकता और अखंडता सुनिश्चित करने के लिए भी प्रेरित करता है.

 

Related posts

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी यात्री बस, 20 लोग जख्मी, 6 की हालत नाजुक

Shailendra Singh

प्रियंका गांधी ने पूछा सरकार से सवाल, 22 लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन ?

pratiyush chaubey

सेंसेक्स-बीएसई बढ़त के साथ हुआ बंद, निवेशकों की बाजार में दिलचस्पी ने दिलाई रौनक

Trinath Mishra