वायरल

तांत्रिक ने गर्भवती को बनाया शिकार, मारे थप्पड़, खींचे बाल

ूोलूीगक तांत्रिक ने गर्भवती को बनाया शिकार, मारे थप्पड़, खींचे बाल

सागर। 21वीं सदी में भी अंधविश्वास ने अपना मायाजाल फैला रखा है, अंधविश्वास की ही एक घटना है मध्यप्रदेश के जिला सागर की, जहां पर गर्भवती महिला को ठीक करने का दावा करने का दावा करने वाले एक ढोंगी तांत्रिक ने अस्पताल में ही उस पर थप्पड़ों की बरसात कर दी, मामला यहीं शांत नहीं हुआ उसके बाद ढ़ोगी ने महिला के बाल पकड़ कर उसे फर्श पर घसीटा, ऐसा काफी देर तक चलता रहा पर वहां मौजूद किसी ने भी इसके विरोध करने की जरुरत नहीं समझी।

(वीडियो साभार, यूट्यूब)

सूत्रों के मुताबिक एमपी के सागर निवासी 25 साल की अर्चना को तबीयत बिगड़ने पर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, अर्चना इस वक्त गर्भवती है। शनिवार को अर्चना के परिवार वाले अचानक इलाज के लिए एक तांत्रिक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद तांत्रिक ने अपने ढ़ोंग का जाल फैलाना शुरु कर दिया और गर्भवती महिला को मारा। इतना होने के बाद इसे देखने के लिए अस्पताल में मौजूद स्टाफ और मरीजों के परिजनों की भीड़ लग गई लेकिन हो रहे इस बर्बरता का किसी ने विरोध नहीं किया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला के परिवार वालों ने भी तांत्रिक का ही साथ दिया, गर्भवती के परिवार वालों का कहना था कि उस पर भूत का साया है और इसलिए उन्होंने तांत्रिक को बुलाया था।

Related posts

तो इस वजह से मनवीर ने छुपाई अपनी शादी की बात…

Anuradha Singh

दिल्ली का वो बूथ जहां वोट डालेंगे सिर्फ दो मतदाता

kumari ashu

संयुक्त राष्ट्र जलवायु शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद रिधिमा हरिद्वार पहुंची

Trinath Mishra