featured उत्तराखंड देश राज्य

#Me to campaign पर कांग्रेस के केन्द्रीय राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने दिया बड़ा बयान

हरीश रावत

मी टू कैंपेन पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसके तहत जहां फिल्म इंडस्ट्री से जुडी महिलाएं अपने साथ घटित दुस्साहस, उत्पीड़न व बलात्कार जैसे मामलों को बेखौफी के साथ अब शेयर कर रहीं हैं तो वहीं एक महिला के खुलासे ने केन्द्रीय मंत्री एम जे अकबर की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वहीं इस पर कांग्रेस के केन्द्रीय राष्टीय महासचिव हरीश रावत का एक बयान सामने आया है। उनका कहना है कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक अच्छी पहल है। जिससे महिला उत्पीडन के मामले में भविष्य में लोगों के मन में भय पैदा होगा।

 

हरीश रावत
पूर्व मुख्यमंत्री- हरीश रावत

इसे भी पढ़ेःचुनावी कैंपेन में अखिलेश के साथ नहीं दिखे मुलायम-शिवपाल..देखिए वीडियो

आपको बता दें कि देश में इस समय फिल्म जगत से लेकर पत्रकारिता और राजनीति के गलियारों में मी टू कैम्पेन ने अश्लील और यौन शोषण के खिलाफ आंधी चलाई है।जिसमें आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। गौरतलब है कि मी टू कैम्पे न कथित तौर परऐसी महिलाओं का आंदोलन है जिन्होंने अपने कार्य क्षेत्र में रहकर कुछ सीनियरों के शोषण जुल्मों को झेला है।

#Me to campaign  कैंम्पेन को ले कर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। जहां कुछ नता इसे हनी ट्रेप कहते हैं वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इसे महिला सशक्तिकरण दिशा में एक आंदोलन मानते हैं। हरीश रावत ने कहा कि इससे लोगों के मन में डर बैठेगा और महिलाए अपने कार्यक्षेत्र में सुरक्षित काम कर सकेंगी। उन्होंने कहा इसका सभी को समर्थन करना चाहिए।

महेश कुमार यादव

Related posts

शारदा चिट फंड: CBI ने पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की गिरफ्तारी की इजाजत मांगी

bharatkhabar

मेघालय के राज्यपाल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, दिया पद से इस्तीफा

kumari ashu

आखिर भारत के आगे झुक ही गया नेपाल..

Mamta Gautam