उत्तराखंड राज्य

सीएम रावत ने इन्वेस्टर्स समिट के सफलता पूर्वक आयोजन के लिए सवा करोड़ उत्तराखंड वासियों का आभार व्यक्त किया

Chief Minister सीएम रावत ने इन्वेस्टर्स समिट के सफलता पूर्वक आयोजन के लिए सवा करोड़ उत्तराखंड वासियों का आभार व्यक्त किया

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने इन्वेस्टर्स समिट के सफलता पूर्वक आयोजन के लिए सवा करोड़ उत्तराखंड वासियों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जब कोई काम ईमानदारी से किया जाए तो भगवान भी उसके लिए अपना आशीर्वाद देते हैं। मुख्यमंत्री ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाना उनका एकमात्र ध्येय है।

Chief Minister सीएम रावत ने इन्वेस्टर्स समिट के सफलता पूर्वक आयोजन के लिए सवा करोड़ उत्तराखंड वासियों का आभार व्यक्त किया

प्रधानमंत्री ने स्पिरीचुएल इको जोन का मंत्र दिया

बता दें कि प्रधानमंत्री ने स्पिरीचुएल इको जोन का मंत्र दिया है। हम इस ओर आगे बढेंगे। प्रदेश वासियों के विश्वास के अनुरूप उत्तराखंड को आदर्श राज्य बनाने के लिए दृढ़ संकल्पबद्ध हैं। मुख्यमंत्री ने बङे उत्साह के साथ आए निवेशकों का भी धन्यवाद देते हुए कहा कि एमओयू को धरातल पर साकार करने के लिए पूरी गम्भीरता से काम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यालय में इसकी प्रभावी मानिटरिंग के लिए जल्द ही अलग से सैल बना दिया जाएगा।

प्रदेश की सड़कों को सही कर दिया जाएगा

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ ही दिनों में प्रदेश की सङको को सही कर दिया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों को कङे निर्देश दे दिए गए हैं। मोहकमपुर फ्लाईओवर व डाटकाली टनल से विकास के लिए सरकार की तत्परता को समझा जा सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने के साथ ही जीरो टोलरेंस ऑन करप्सन सर्वोच्च प्राथमिकता है। बेनामी सम्पत्ति पर जल्द ही अधिकारियों की विशेष टीम बना दी जाएगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ लङाई जारी रहेगी।

प्रदेश वासियों के भरोसे को बनाए रखना हमारा धर्म है

साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि वे बोलने पर कम और काम करने पर ज्यादा विश्वास करते हैं। वैसे तो वे घोषणायें कम करते हैं और करते हैं तो एक दो दिन में उसका जीओ हो जाता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे खुश नसीब हैं कि जनता ने उन पर विश्वास जताया है। इस विश्वास को बनाए रखने के लिए जो भी सम्भव हो सकता है किया जाएगा। प्रदेश वासियों के भरोसे को बनाए रखना हमारा धर्म है।

Related posts

राजस्थानः राष्ट्रीय पोषण अभियान की बैठक जयपुर जिला कलेक्ट्रेट में संम्पन्न हुई

mahesh yadav

प्रदेश के प्रमुख शहरों में 24 घंटे होगी अब पेयजल की आपूर्ति

piyush shukla

चारधाम यात्रा 2021: बाब केदारनाथ के दर्शनों के लिये, एकअक्तूबर से मिलने जा रही है ‘हेली सेवा’ की सौगात

Kalpana Chauhan