featured देश राजस्थान राज्य

मिशन 2019 की तैयारियों में जुटे शाह, राजस्थान पहुंचकर किए ‘बप्पा’ के दर्शन

amit shah2 मिशन 2019 की तैयारियों में जुटे शाह, राजस्थान पहुंचकर किए ‘बप्पा’ के दर्शन

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मोती डूंगरी गणेश मंदिर के दर्शन कर राजस्थान में चुनावी शंखनाद की शुरूआत की। एक दिवसीय राजस्थान प्रवास पर चार्टर वायुयान से यहां पहुंचे शाह का हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया। रिमझिम बारिश के बावजूद भारी संख्या में एयरपोर्ट पर मौजूद कार्यकर्त्ता मोटरसाइकिल रैली के साथ शाह को लेकर गणेश मंदिर पहुंचे।

amit shah2 मिशन 2019 की तैयारियों में जुटे शाह, राजस्थान पहुंचकर किए ‘बप्पा’ के दर्शन

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शाह की अगवानी की

कार्यकर्त्ताओं ने वाहनों पर पार्टी के झंडे लगा रखे थे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शाह की अगवानी की। इसके बाद वह सीधे मोतीडूंगरी स्थित गेणश मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर देश ओर प्रदेश में शांति और खुशहाली के लिए कामना की।

शाह ने की विशेष पूजा-अर्चना

मंदिर के महंत कैलाश शर्मा ने उन्हें विशेष पूजा-अर्चना कराई तथा उन्हें दुपट्टा ओढ़ाया और प्रसाद भेंट किया। शाह मंदिर में लगभग पन्द्रह मिनट तक रूकें। शाह का आज जयपुर में व्यस्त कार्यक्रम है और वह चार कार्यक्रमों शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों, नगर निकायों के पदाधिकारियों, भाजपा सहकारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को चुनावी जीत का मंत्र देने के साथ ही शाम को प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेगें। शाह यहां चार कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे।

सम्मेलन को संबोधित करेंगे

भाजपा अध्यक्ष इसके बाद सूरज मैदान, राजापार्क (जयपुर) में जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा और अलवर संभाग की कुल 35 विधानसभा क्षेत्रों के 1314 शक्ति केन्द्रों से आए शक्ति केंद्र संयोजकों, पार्टी पदाधिकारियों, विस्तारकों, कार्यसमिति सदस्यों, वर्तमान एवं पूर्व जन-प्रतिनिधियों, मोर्चा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्त्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोपहर बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित शहरी जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे सूरज मैदान, राजापार्क में प्रदेश सहकारिता जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाह शाम में बिड़ला ऑडिटोरियम, जयपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाग लेंगे जहां वे कई विषयों पर भाजपा के दृष्टिकोण को रखेंगे।

जल्द होने वाला है मोहन भागवत का राजस्थान दौरा, कुछ इस तरह डालेगा चुनाव पर असर

Related posts

पीडीएस दुकानों के आवंटन में एससीएसटी को आरक्षण दें राज्य सरकारें: पासवान

Rani Naqvi

असम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 12 जिहादियों को किया गिरफ्तार

Nitin Gupta

अब रोडवेज यात्रियों को भी मिलेगा बेहतर खाना, कर सकेंगे ऑनलाइन बुकिंग

Aditya Mishra