featured देश राज्य

आप की ‘जन अधिकार रैली’ में पूर्व बीजेपी नेता ने बोला PM मोदी पर हमला

केजरीवाल आप की 'जन अधिकार रैली' में पूर्व बीजेपी नेता ने बोला PM मोदी पर हमला

नोएडाः आम आदमी पार्टी की नोएडा में हुई जन अधिकार रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि नोटबंदी पूरी तरह से विफल रही। हमारे देश में यह परंपरा नहीं है कि दोषी को चौराहे पर खड़ा करके मारा जाए। हमारे देश में वोट के माध्यम से उन लोगों को दंडित किया जाता है जिन्होंने जनता से झूठ बोला है।

आप की'जन अधिकार रैली' में पूर्व बीजेपी नेता ने बोला PM मोदी पर हमला
आप की’जन अधिकार रैली’ में पूर्व बीजेपी नेता ने बोला PM मोदी पर हमला

मोदी का नाम लिए बिना किया वार

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के चलते सारे उद्योग चौपट हो गए और आज तक चौपट हैं। सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर बैठे आदमी के अंदर अहम बैठ गया है कि मैं ही सब कुछ कर सकता हूं, मेरे अलावा कोई कुछ नहीं कर सकता। देश की राजनीति बदल रही है और चारों तरफ झूठ बोला जा रहा है, मीडिया पर केंद्र सरकार का नियंत्रण है। सिन्हा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा अब भारत की जनता झूठ को बर्दास्त नहीं करेगी।

..भीख मांगने को भी रोजगार की श्रेणी में रख देंगे पीएम मोदी

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर मोदी अगली बार भी जीत गए तो भीख मांगने को भी रोजगार की श्रेणी में रख देंगे। सिन्हा ने केंद्र की नीतियों का विरोध करते हुए पेट्रोल की बढ़ती कीमत और डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत का जिक्र करते हुए भाषण खत्म किया। जनसभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बागी तेवर दिखाते हुए मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा,‘‘ भले ही आप कहते हो कि मैं भाजपा का हूं लेकिन सबसे पहले मैं भारत का नागरिक हूं। पार्टी से पहले देश है।’’

केजरीवाल ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि चार साल पहले देश में दो बड़े बदलाव हुए। पहला बदलाव चार साल पहले अभूतपूर्व समर्थन देकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया गया।

वहीं, दूसरा बड़ा बदलाव अभूतपूर्व समर्थन देकर दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को सत्ता दी। उन्होंने कहा,‘‘ जीएसटी, नोटबंदी और अब पेट्रोल तथा डीजल की बढती कीमतों ने उद्योग धंधों को बर्बाद कर दिया है। 540 करोड़ का राफेल 1670 करोड़ रुपए में खरीदा। राफेल वाला इनका क्या लगता है।

Related posts

दैनिक राशिफल: वृष राशि वालों के व्यापार में धन लाभ का योग

Aditya Mishra

सीएम योगी ने दी पूर्व सीएम मायावती को जन्मदिन की बधाई

Breaking News

GST से जुड़े 4 बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने दिखाई हरी झंडी

Rahul srivastava