featured देश बिहार राज्य

एनडीए छोड़ महागठबंधन में शामिल हो सकते है उपेंद्र कुशवाहा, दिए यह संकेत

हतचे्िरक एनडीए छोड़ महागठबंधन में शामिल हो सकते है उपेंद्र कुशवाहा, दिए यह संकेत

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा अकसर अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं। पिछले कुछ समय से राजग से नाराज चल रहे कुशवाहा ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसके बाद से बिहार की राजनीति में कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

हतचे्िरक एनडीए छोड़ महागठबंधन में शामिल हो सकते है उपेंद्र कुशवाहा, दिए यह संकेत

कोई रोक नहीं सकता

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि यदुवंशियों का दूध और कुशवंशियों का चावल मिल जाए तो बढ़िया खीर बन सकती है और उस खीर को बनने से कोई रोक नहीं सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस खीर के लिए छोटी जाति और दबे-कुचले समाज के लोग पंचमेवा की भूमिका निभाएंगे। यही सामाजिक न्याय की परिभाषा है। शनिवार को बीपी मंडल की 100वीं जयंती के मौके पर उन्होंने यह बयान जारी किया।

तेजस्वी ने किया समर्थन

कुशवाहा के इस बयान का समर्थन करते हुए तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि नि:संदेह उपेन्द्र जी, स्वादिष्ट और पौष्टिक खीर श्रमशील लोगों की जरूरत है। पंचमेवा के स्वास्थ्यवर्धक गुण ना केवल शरीर बल्कि स्वस्थ समतामूलक समाज के निर्माण में भी ऊर्जा देते हैं। प्रेमभाव से बनाई गई खीर में पौष्टिकता, स्वाद और ऊर्जा की भरपूर मात्रा होती है। यह एक अच्छा व्यंजन है।

राजग में फूट की अटकलें तेज

कुशवाहा के इस बयान के बाद राजग में टूट होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। विपक्ष तो पहले भी कई बार उपेन्द्र कुशवाहा को साथ आने का न्यौता दे चुका है। इससे पहले कुशवाहा सीएम नीतीश कुमार को सीएम का पद छोड़ने के लिए भी कह चुके हैं। कई रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम पद का उम्मीदवार बनाने की भी मांग कर चुके हैं।

Related posts

चक्रवात गाजा: तमिलनाडु-दक्षिण आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में बिगड़ सकते हैं हालात

Rani Naqvi

LPG New Rate: 36 रुपये सस्ते हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर, जानें आज के नए रेट

Nitin Gupta

जमात-उद-दावा पाक के रक्षा मंत्रालय से नाराज, भेजेगा कानूनी नोटिस

Breaking News