featured देश राज्य

राहुल गांधी ने यूरोप यात्रा पर कहा देश में नौकरी नहीं है किसान सुसाइड कर रहे हैं

rahul gandhi 10 राहुल गांधी ने यूरोप यात्रा पर कहा देश में नौकरी नहीं है किसान सुसाइड कर रहे हैं

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी यूरोप यात्रा पर हैं। बीते गुरुवार रात बर्लिन में राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में नौकरी की नहीं है, किसान सुसाइड कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि हर किसी का विकास हो। उन्होंने कहा कि आपने कभी नहीं सुना होगा कि भारतीय हिंसा की बात करते हैं। आज पंजाब में कांग्रेस की सरकार है, ये सरकार आपकी ही है। बीते गुरुवार को राहुल गांधी का जर्मनी के बर्लिन में संबोधन था। लेकिन तकनीकी गड़बड़ियों के कारण राहुल का ये संबोधन प्रसारित नहीं हो पाया था। राहुल को यहां इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करना था। राहुल का ये संबोधन अब जारी किया गया है।

rahul gandhi 10 राहुल गांधी ने यूरोप यात्रा पर कहा देश में नौकरी नहीं है किसान सुसाइड कर रहे हैं

बता दें कि राहुल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में विचारधारा का अंतर है, आरएसएस में कभी आपको कोई महिला नहीं दिखेगी। वे लोग महिलाओं के साथ भेदभाव करते हैं, लेकिन कांग्रेस में ये आपको नहीं दिखेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, वे लोग नफरत फैला रहे हैं। आज देर शाम राहुल गांधी लंदन में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। राहुल यहां लंदन स्कूल ऑफ इकॉनोमिक्स में छात्रों से सीधा संवाद करेंगे। भारतीय समयानुसार, ये संवाद देर रात दस बजे होगा। इसके अलावा भी राहुल के बीते शुक्रवार शाम को कई अन्य कार्यक्रम हैं। जिनमें वह भारतीय समुदाय, ओवरसीज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जर्मनी दौरा दो दिनों का था। राहुल गांधी का भाषण यूट्यूब के एक लिंक के जरिए अंतरराष्ट्रीय समयानुसार रात साढ़े नौ बजे शुरू होना था जिसे बाद में साढ़े दस बजे से शुरू करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया। हालांकि, उनके इस संबोधन का सीधा प्रसारण नहीं हो सका और पार्टी ने इसके पीछे तकनीकी गड़बड़ी बताई गई थी। राहुल गांधी जर्मनी और ब्रिटेन की पांच दिवसीय यात्रा पर हैं।

Related posts

प्रयागराजः डिवाइडर से टकराकर पलटी विधायक की कार, तीन लोग घायल

Shailendra Singh

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

Rahul

IPL 2023 RCB vs LSG: आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच भिड़ंत, जानें कब, कहां देखें मैच

Rahul