खेल

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रन से हारा

virat kohli विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रन से हारा

नई दिल्ली। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रन से हार गया। 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। कप्तान विराट कोहली के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। इंग्लैंड की स्विंग करती पिच के सामने सभी भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। टीम इंडिया से सिर्फ विराट कोहली ने ही शानदार परफॉर्म किया। पहली इनिंग में उन्होंने 149 रन की पारी खेली और दूसरी इनिंग में 51 रन ठोकेॉ। मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने इंडियन फैन्स को काफी नाराज कर दिया। मैच खत्म होने के बाद कुछ इंग्लिश फैन्स ने भारतीय को रोककर पूछा- ‘कहां है अब तुम्हारा कोहली।’ इंडियन फैन्स को इंग्लैंड फैन्स की ये हरकत पसंद नहीं आई।

 

virat kohli विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रन से हारा

 

बता दें कि मैच के दौरान विराट कोहली ने जो रूट को रन आउट करने के बाद माइक ड्रॉप का सिगनल किया था। जैसे जो रूट ने वनडे सीरीज जीतने के बाद किया था। विराट हर मैच की तरह इस मैच में भी काफी एग्रेसिव थे और हर विकेट का दिल खोलकर जश्न मना रहे थे। जैसे ही टीम इंडिया मैच हारा तो इंग्लिश फैन्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी और भारतीय फैन्स का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इंग्लैंड अपने घर में खेल रही है ऐसे में उनको पिच कंडीशन्स का फायदा मिल रहा है और पहले टेस्ट में टीम इंडिया के बल्लेबाजे स्ट्रगल करते दिखे।

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ विदेशी फैन्स भारतीयों के सामने हुटिंग कर रहे हैं और विराट कोहली के बारे में सवाल कर रहे हैं। दूसरा टेस्ट 9 अगस्त को लॉर्ड्स में खेला जाएगा। जहां टीम इंडिया का पूरा फोकस टेस्ट सीरीज में वापसी करने पर होगा। बता दें, टीम इंडिया ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज जीतने के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज हारी है। टेस्ट सीरीज जीतकर वो इंग्लैंड में इतिहास रचना चाहेगी।

Related posts

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने खुद को बताया क्रिकेट का डॉन, क्रिकेट फैंस ने दिलाई सचिन की याद

mahesh yadav

आईपीएल: राजस्थान ने दी मुंबई को तीन विकेट से मात,जीत के हीरों बने गौतम

lucknow bureua

मनप्रीत कौर को गोला फेंक खेल में मिला चार साल का बैन

bharatkhabar