शख्सियत featured मनोरंजन

हुमा कुरैशी के इस विज्ञापन से खुली किस्मत, फेमस डायरेक्टर का तलाक कराने की बनी वजह

हुमा कुरैशी के इस विज्ञापन से खुली किस्मत

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल हुमा कुरैशी आज(28अगस्त) अपना बर्थडे मना रही हैं। आज हम आपको हुमा के फिल्मी सफऱ से रूबरू कराने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता हो। हुमा कुरैशी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से की थी जिसने उन्हें कामयाबी के मुकाम पर पहुंचा दिया था। हुमा को हिंदी सिनेमाजगत में 6 साल हो चुके हैं और इतने कम समय में ही उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली।

हुमा कुरैशी
हुमा कुरैशी के इस विज्ञापन से खुली किस्मत

हुमा का बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड में अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली हुमा ने इतिहास से बैचलर की ड्रिगी दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से की थी। इसके अलावा हुमा दिल्ली के थियेटर ग्रुप से भी जुड़ी हुई थीं। सबसे पहले हुमा कई विज्ञापनों में नजर आई थीं। इन विज्ञापनों में पियर्स साबुन, सैमसंग और नेरोलेक शामिल थे। यूं तो सभी को लगता है कि हुमा ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालांकि हुमा ने तमिल फिल्म ‘बिला 2‘ से फिल्मों मे डेब्यू करने वाली थीं।

सैमसंग के विज्ञापन में हुमा कुरैशी को देखने के बाद अनुराग कश्यप ने उन्हें अपनी फिल्म में लेने का फैसला कर लिया था। अनुराग ने हुमा से कॉन्टेक्ट किया और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए साइन कर लिया था। हुमा को अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन के तलाक का जिम्मेंदार भी माना जाता है।

बता दें कि हुमा और अनुराग की नजदीकियां दोनों के बीच तलाक की वजह बनीं। इसके अलावा हुमा का नाम बॉबी जासूस एक्टर अर्जन बजवा के साथ भी जुड़ा। हालांकि यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक सका और दोनों कुछ समय बाद एक दूसरे से अलग हो गए।हुमा ने अपनी फिल्मी सफर में की सारें किरदारों को निभाया।

बड़े पर्दे की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर जल्द आएगी नजर, इस शो से करेगी शुरूआत

फिटनेस के लिए हुमा अपना रही हैं ये तरीके  जानें क्या?

Related posts

पटना हाइकोर्ट का रिकॉर्ड, 26000 से अधिक मामलों का निपटारा

Mamta Gautam

आज योगिनी एकादशी के शुभ अवसर पर दुखों से मुक्ति पाने के लिए सृष्टि रचयिता को ऐसे करें प्रसन्न..

Mamta Gautam

राहुल गांधी भी आये समर्थन में, शरद पंवार के ईडी कार्यालय में पूछताछ का किया विरोध

Trinath Mishra