featured देश

ग्रेटर नोएडा हादसे पर बिल्डिंग के बिल्डर ने हंसते हुए कहा कि हमारी कोई गलती नहीं है, पुलिस ने बिल्डर को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा हादसे पर बिल्डिंग के बिल्डर ने हंसते हुए कहा कि हमारी कोई गलती नहीं है, पुलिस ने बिल्डर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर पुरानी बनी हुई बिल्डिंग गिर गई। जिस वजह से ये हादसा हो गया है। इस हादसे में कई लोगों की मौत भी हो गई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। वहीं, कई लोगों के मलबे में दबे होने की भी आशंका जताी गई है। प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में लगी हुई है।

पाकिस्तान में हुआ सड़क हादसा,18 लोगों की गई जान,30 लोग गंभीर रूप से घायल

greater noida builder ग्रेटर नोएडा हादसे पर बिल्डिंग के बिल्डर ने हंसते हुए कहा कि हमारी कोई गलती नहीं है, पुलिस ने बिल्डर को किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिल्डिंग के बिल्डर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिल्डर का नाम गंगाशरण है। पुलिस गिरफ्त में जब इससे सवाल पूछा गया तो इसने हंसते हुए कहा कि हमारी कोई गलती नहीं है। वहीं हादसे वाली जगह पर संकरी गलियां होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है। NDRF और ITBP की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक एक इमारत पूरी तरह बन चुकी थी, जिसमें 10-12 परिवार रहते थे। दूसरी बिल्डिंग निर्माणाधीन थी, जिसके ऊपर दूसरी बिल्डिंग गिरने से ये हादसा हुआ है। वहीं मलबे में अभी भी 30 से 35 लोग दबे हुए हैं।

 

ऋतु राज

Related posts

अगर कालेधन को कर रहे हैं सफेद तो गौर से सुनें ये चेतावनी !

Anuradha Singh

सारा अली ख़ान की ‘केदारनाथ’ से आख़िरकार बॉलीवुड पारी शुरू, जीरो से पहले शानदार शुरूआत

Rani Naqvi

सीबीआई ने नवीन जिंदल के खिलाफ पेश की जांच रिपोर्ट

shipra saxena