Breaking News featured देश

बिग बी :विदेशों में भारत को बलात्कार वाला देश कहे जाने पर होती है शर्मिंदगी

amitabh bachan बिग बी :विदेशों में भारत को बलात्कार वाला देश कहे जाने पर होती है शर्मिंदगी

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हमेशा से ही लोगों के चहीते रहे है और अक्सर वो सोशल मीडिया में कई सामाजिक मुद्दों के ऊपर अपने विचार व्यक्त करते आए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पोती आराध्या और नातिन नव्या नवेली के लिए एक खत लिखा था जिसमें उन्होंने महिलाओं को हक के लिए लड़ने की नसीहत दी थी। जिसे लोगों न केवल सराहा बल्कि साझा भी किया। लेकिन एक बार फिर से अमिताभ सुर्खियों में है क्योंकि उनका कहना है कि विदेशों में भारत को बलात्कार होने वाला देश कहे जाने पर शर्मिंदगी होती है।

amitabh bachan

शुक्रवार को अमिताभ बच्चन की बहुचर्चित फिल्म पिंक रिजीज हुई जिसे लोगों ने काफी पंसंद किया। इस फिल्म के बारे में मीडिया से बात करते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के कहा कि जब वह विदेश जाते है और वहां लोग भारत के बारे में जब ये कहते है कि वह बलात्कारों की भूमि है तो उन्हें बहुत दुख होता है और वह चाहते हैं कि इसमें सुधार हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस छवि को सुधारने के लिए हम भारतीयों को मिलकर काम करना चाहिए ताकि दुनिया को पहले राष्ट्र का देश बनाया जा सके। विकासशील देश हमें अविकसित देश समझते हैं जो कि सही नहीं है हममें वो संभावनाएं कि हम दुनिया को अव्वल राष्ट्र बना सकते हैं।

अनिरुद्ध चौधरी द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म ‘पिंक’दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म शहरों में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध पर रोशनी डालती है। इसमें अमिताभ बच्चन वकील की भूमिका में हैं।

Related posts

दिनदहाड़े ट्रेन में लूटपाट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Pradeep sharma

छात्रा का यौन शोषण करने वाला दरोगा निलंबित

Rani Naqvi

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी की चपेट में आकर 2 सैनिक शहीद

Shubham Gupta