मनोरंजन featured

‘संजू’ का आया कलेक्शन, साबित हुआ साल की सबसे बड़ी फिल्म

Untitled 298 'संजू' का आया कलेक्शन, साबित हुआ साल की सबसे बड़ी फिल्म

नई दिल्ली। संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू” आज रिलीज हो गई। जिसे लेकर लोगों के अदंर काफी उत्सुकता देखी गई। फिल्म संजू को लेकर कहा जा रहा था कि ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी और संजू के पहले दिन के कलेक्शन ने ही ये साबित कर दिया कि संजू साल की सबसे बड़ी फिल्म है।
लोग काफी लंबे समय से फिल्म संजू का इंतेजार कर रहे थे।

Untitled 298 'संजू' का आया कलेक्शन, साबित हुआ साल की सबसे बड़ी फिल्म

पहले ही दिन हाउसफुल 

फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर ही संजू को लेकल कई सीन और फोटो वायरल हो रहे थे जिसकी वजह से लोगों के अंदर काफी उत्सुकता बढ़ती जा रही थी। फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने अपने किरदार यानि की संजय दत्त के साथ पूरी तरह से न्याय किया है। पहले ही दिन फिल्म हाउसफुल जा रही है । क्रिटिक्स और दर्शकों ने फिल्म को ऐतिहासिक बताया है । ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में संजू पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म होगी।

त्योहारों के मौके को छोड़ दें तो किसी भी हिंदी फिल्म की ये सबसे बेहतरीन एडवांस बुकिंग है। इससे पहले सुमित ने बताया था कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 14 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

ये भी पढ़ें: संजू की एक्टिंग की तारीफ में परेश रावल ने कह दी ये बात, रणबीर कपूर होंगे खुश

बता दें कि इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग कही जा रही है और क्रिटिक्स और दर्शको को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है लोगों की माने तो वो इस फिल्म को 5 में से 5 स्टार दे रहे हैं औऱ इसी के साथ लोगों की मानें और क्रिटिक्स की मानें तो वो संजय दत्त के किरदार को बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं।

Related posts

काम नहीं होने पर टैक्स नहीं भर पाई कंगना रनौत, सरकार पर लगाया यह आरोप

Shailendra Singh

उत्तराखंड: बीजापुर गेस्ट हाउस में सीएम तीरथ सिंह रावत ने ली अपनी पहली बैठक, महाशिवरात्रि के मद्देनजर जारी किया दिशा-निर्देश

Sachin Mishra

मोदी सरकार ने बदला कांडला पोर्ट का नाम, रखा दीनदयाल बंदरगाह

Rani Naqvi