featured देश यूपी राज्य

पुलिस के ड़डे से टूटी लड़की की नाक, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

police पुलिस के ड़डे से टूटी लड़की की नाक, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

लखनऊ। पुलिस के डंडा मारने से एक लड़की की नाक टूट गई। फिर पुलिस की बेरहमी की ये खबर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक भी पहुंच गई। उन्होंने तुरंत लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार से पूरे मामले की जानकारी ली। और डंडा चलाने वाले दोनों सिपाही को सस्पेंड कर दिए गए हैं। और मामले की जांच के आदेश भी दिए गए है।

police पुलिस के ड़डे से टूटी लड़की की नाक, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

योगी ने दिया जांच का आदेश

वहीं पीड़िता लड़की के मुताबिक, ऑफिस में छुट्टी होने के बाद अपने दोस्त के साथ घर लौट रही थी। वहीं लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क पर गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी। और पुलिसवालों ने उसे रोकने के चक्कर में डंडा चलाया। वो डंडा स्कूटी पर पीछे बैठी प्रगति को लग गया। फिर उसके नाक पर चोट लगने से खून बहने लगा।

सिपाहियों ने की बदसुलूकी

वहीं पीड़िता प्रगति का दावा है कि सिपाहियों ने उसके साथ बदसुलूकी भी की और उसे अस्पताल भी नहीं ले गए। इसके बाद ये खबर सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गयी। लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार ने उन्हें पूरी बात बताई। योगी के कहने पर एसएसपी ने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। और घटना के जांच के आदेश भी दिए है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी  यूपी पुलिस के कारण योगी सरकार की कई बार फजीहत हुई है। हापुड़ की घटना पर तो डीजीपी को मांफी तक मांगनी पड़ी थी।

 

Related posts

सरकार जल्द करेगी राजन के उत्तराधिकारी की घोषणा: जेटली

bharatkhabar

भारतीय वायु सेना का लड़ाकू विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त … 2 पायलटों के मृत होने की आशंका

bharatkhabar

गोवा विस चुनावः भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

kumari ashu