featured देश राज्य

रिश्तों को शर्मसार कैारने वाली घटना आई सामने

maharastra रिश्तों को शर्मसार कैारने वाली घटना आई सामने

नई दिल्ली:   महाराष्ट्र के वाशिम जिले से रिश्तो को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां जमीन की खेती करने से रोकने के लिए एक आदमी ने अपनी मां को ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया । जिसके बाद ट्रैक्टर की चपेट में आने से औरत की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है और इसेक साथ ही मालेगांव पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

maharastra रिश्तों को शर्मसार कैारने वाली घटना आई सामने

बता दें कि उस आदमी ने अपनी मां को ट्रैक्टर के सामने एक और आदमी द्वारा प्रेरित किए जाने से फेंक दिया और वो आदमी वही है जिसके साथ उसका भूमि को लेकर विवाद था।

क्या था पूरा मामला

अभियुक्त ने दूसरे व्यक्ति पर यह आरोप लगाया था कि उसकी जमीन पर दूसरा आदमी खेती के लिए अपने ट्रैक्टर का उपयोग कर रहा है। जिसके बाद यह मामला कोर्ट में पहुंच गया था जहां अभियुक्त केस हार गया था । वहीं इस मामले पर मालेगांव के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश नायकनावेयर ने कहा, “भूमि को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था जिसेक बाद अभियुक्त ने जमीन बचाने के लिए अपनी मां को ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।

Related posts

हड़ताल: बैंक कर्मचारी फिर करेंगे हड़ताल, 23 और 24 फरवरी को कामकाज रहेगा ठप

Rahul

2019 तक देश में दो लाख किलोमीटर राजमार्ग बनाना लक्ष्य : गडकरी

Anuradha Singh

इस सीट पर VVPAT की मिसमैच से विपक्षियों ने उठाया सवाल, हो गया हंगामा

bharatkhabar