featured देश राज्य

आरोपी दाती महराज का मर्दानगी टेस्ट करा सकती है, क्राइम ब्रांच टीम !

danti maharaj आरोपी दाती महराज का मर्दानगी टेस्ट करा सकती है, क्राइम ब्रांच टीम !

नई दिल्ली: अपनी ही शिष्या से रेप का आरोपों में घिरे दाती महाराज से क्राइम ब्रांच से पूछताछ की। पूछतांछ में दाती महराज अजीबोगरीब खुलासे कर रहा है। दाती महाराज ने पुलिस को एक नई कहानी सुनाई है कि बचपन में जिस लड़की से मेरी शादी हुई थी। मैंने उसी का कन्यादान करके दूसरी शादी करा दी।

danti maharaj आरोपी दाती महराज का मर्दानगी टेस्ट करा सकती है, क्राइम ब्रांच टीम !

खुद को बताया नागा साधु

दाती महाराज ने खुद को नागा साधु बताया है और कहा है वह किसी से भी संबंध नहीं बना सकता। क्राइम ब्रांच ने महाराज को शुक्रवार को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

किसी के साथ संबंध नहीं बना सकता- दाती

पूछतांछ में दाती महाराज ने बताया कि वह एक नागा साधु है और किसी के साथ संबंध नहीं बना सकता। वहीं क्राइम ब्रांच जरूरत पड़ने पर दाती महाराज का मर्दानगी टेस्ट भी करवा सकती है। दाती से क्राइम ब्रांच ने तकरीबन 11 घंटे तक पूछताछ की। पूंछताछ में क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज की तीन घंटे की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की है। वीडियो रिकार्डिंग का मकसद ये था कि कहीं बाद में दाती महाराज अपने बयानों से पलट न जाए।

दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच को बताया की सचिन जैन, नवीन गुप्ता और अभिषेक अग्रवाल उसे फंसा रहे हैं। जल्द ही क्राइम ब्रांच इन तीनों को भी पूछताछ के लिए बुला सकता है।

शिष्या ने लगाया था रेप का आरोप

आपको बता दे कि 25 साल की लड़की ने दाती महाराज पर रेप का आरोप लगाया है। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ मंदिर के अंदर ही रेप की वारदात को अंजाम दिया था। जिस लड़की ने आरोप लगाया है वो माता-पिता की मौत के बाद सात साल की उम्र से दाती महाराज के पास रह रही थी। दाती महाराज दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में बने मशहूर शनिधाम मंदिर का संस्थापक है

 

Related posts

ऋतुराज गायकवाड ने रचा इतिहास, एक ओवर में लगाए 7 छक्के

Rahul

बिहार: शराब कंपनियों को एक और झटका, शराब निकालने के लिए वक्त देने से किया इंकार

Rani Naqvi

सूरज से धरती को बचाएगा अंतरिक्ष का बुलबुला, ब्राजील के बराबर होगा आकार, वैज्ञानिकों ने दी जानकारी !

Rahul