Breaking News featured देश

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अनंतनाग में एनकाउंटर जारी

talal encounter

अंनतनाग। जम्मू कश्मीर में आखिरकार चुन-चुन कर आतंकियों का सफाया करने के लिए सुरक्षा एजेन्सियां जहां चौकन्नी हो गई हैं। अब आतंकियों को उनकी माद मारने के लिए सेना और सुरक्षाबल लगे हुए हैं। ताजा घटना क्रम में अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों में में एनकाउंटर जारी है।

talal encounter
talal encounter

सूत्रों की माने तो यहां पर दो से तीन आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेरा बंदी कर दी है। अब आतंकियों की तलाश की जा रही है। घाटी में बीते दिनों रमजान के चलते तत्कालीन सरकार के अनुरोध पर सुरक्षाबलों के ऑपरेशन को रोक दिया गया था। जिसके बाद सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों की शह से स्थानीय युवाओं और लोगों ने जमकर हमले किए।

आतंकवादियों पर सेना का एक्शन

इन हमलों और घाटी में बढ़ी आतंकियों की कोशिशों और घटनाओं में इजाफा देखते हुए केन्द्र सरकार ने आतंकवादियों को मारने और घाटी में शांति बनाने के लिए एक बार फिर सेना को अपना ऑपरेशन शुरू करने की इजाजत दे दी है। इसके साथ ही अब जम्मू और कश्मीर के भीतर राजनीतिक घटना क्रम में बीते 2 दिन पहले एक बडा बदलाव हुआ है। तत्कालीन सरकार में सहयोगी दल के तौर पर रही भाजपा ने पीडीपी से समर्थन वापस ले लिया है। जिसके बाद महबूबा मुफ्ती की पीडीपी सरकार गिर गई है। फिलहाल सूबे में राष्ट्रपति शासन लागू है।

Related posts

इराक में लापता 39 भारतीयों को ढूंढ़ने की कोशिश जारी: सुषमा स्वराज

Rani Naqvi

भारतीय वन सेवा परिवीक्षार्थियों के दीक्षान्त समारोह में उप राष्ट्रपति ने किया उत्कृष्ट अधिकारियों को सम्मानित किया

piyush shukla

चीन को लगा बड़ा झटका, आसमान में धूं-धूं करके जल गयी बेशकीमती मिसाइल..

Mamta Gautam