मनोरंजन featured

संजय दत्त करना चाहते थे ऋषि कपूर की पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

05 49 संजय दत्त करना चाहते थे ऋषि कपूर की पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली।  मॉस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आए दिन फिल्म ‘संजू’ को लेकर कोई ना कोई नई चीज निकलकर सामने आ रही है जिससे दर्शको के मन फिल्म संजू को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है। फिल्म संजू संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म है। जिसमें संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े तमाम तरह के किस्से सामने आ रहे हैं।

05 49 संजय दत्त करना चाहते थे ऋषि कपूर की पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

ऋषि कपूर की पिटाई करना चाहते थे संजय दत्त

ऐसा ही एक किस्सा है जिसमें संजय दत्त ऋषि कपूर की पिटाई करना चाहते थे और ऋषि कपूर की पिटाई की वजह थी टीना मुनीम जो कि उस वक्त संजय दत्त की गर्लफ्रेंड थी और संजय दत्त को लगता था कि टीना और ऋषि कपूर का अफेयर चल रहा है जिसे वजह से सजंय दत्त ऋषि कपूर को पीटना चाहते थे। दरअसल टीना संजय दत्त की बचपन की दोस्त थीं और 1981 में आई एक फिल्म में उनके साथ काम कर चुकी थीं।

ये भी पढ़े:रिलीज से पहले नहीं देखेंगे बायोपिक फिल्म ‘संजू’  संजय दत्त

संजू बाबा को कुछ वजहों से ऐसा शक हुआ कि ऋषि कपूर से उनकी गर्लफ्रेंड टीना का अफेयर चल रहा है और जब इस बात की भनक संजय दत्त को लगी तो वो उनका गुस्सा उबल गया और संजय ने ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बना लिया। जब संजय दत्त ऋषि कपूर के घर उन्हें मारने पहुंचे तो उस वक्त नीतू सिंह उन्हें ऋषि कपूर के घर मिली जो कि ऋषि कपूर की मंगेतर थी और उसके बाद नीतू ने ऋषि कपूर के साथ टीना का अफेयर नहीं है ये समझाया जिसके बाद मामला शांत हुआ और संजय ने ऋषि कपूर को मारने का प्लान कैंसल किया।

बता दें कि इस दौरान संजय दत्त के साथ उनके दोस्त गुलशन ग्रोवर थे जो उन्हें मारने के लिए साथ ले गए थे। बहरहाल फिल्म संजू में ऋषि कपूर का बेटे रणबीर संजय दत्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जो कि हूबहू उन्ही की तरह लग रहे हैं।

Related posts

एयरसेल-मैक्सिस मामला: ईडी ने की कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से पूंछताछ

mahesh yadav

अलीगढ़: किराए का कमरा लेकर कपल ने किया सुसाइड, वजह जानकर पुलिस भी हैरान

Shailendra Singh

दिल्ली में सरकार की तरफ से फ्री होगा RT-PCR टेस्ट्स, प्राइवेट लैव में देना हो 800 रुपये चार्ज

Trinath Mishra